1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार में शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल

बिहार में शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल

जानकारी के अनुसार हिसुआ थाने का सहयोग लेकर मद्यनिषेध की एक नंबर टीम बुधौल गांव पहुंची थी। गांव के लोग पुलिस को देखते ही उग्र हो गए। लाठी-डंडे और लोहे के रॉड से मारने लगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नवादा : जिले के हिसुआ में गुरुवार की रात शराब माफियाओं के विरुद्ध छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमले में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को हिसुआ समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधौल गांव का है। जानकारी के अनुसार हिसुआ थाने का सहयोग लेकर मद्यनिषेध की एक नंबर टीम बुधौल गांव पहुंची थी। गांव के लोग पुलिस को देखते ही उग्र हो गए। लाठी-डंडे और लोहे के रॉड से मारने लगे।

पढ़ें :- पटना में डेंगू का कहर, 403 नए मरीज, हो जाएं सावधान !

मद्यनिषेध विभाग की टीम में शामिल हवलदार रामरतन प्रसाद यादव को कंधे पर चोट लगी है। उनकी वर्दी भी खींच कर फाड़ दी गई है। टीम के सिपाही अनिल कुमार सिंह के बाएं हाथ में चोट लगी है। ड्राइवर विपुल कुमार के बाएं हाथ में काफी चोट लगी है। हिसुआ थाना के सिपाही अनिल कुमार पर भी लोहे के रॉड से हमला किया गया है। चारों पुलिसकर्मी को हिसुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद एसआई निलेश कुमार ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हें हिसुआ थाना लाया गया है।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया कि गिरफ्तार तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि 25 ग्रामीणों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हमले में शामिल ग्रामीणों को चिन्हित कर शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नवादा के एसपी ने धूरत सायली ने बताया कि पुलिस के विरुद्ध हमला करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। शीघ्र ही छापेमार दल का गठन कर कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...