1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Madhya Pradesh: भोपाल पहुंचा शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर, मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने दी श्रद्धांजलि

Madhya Pradesh: भोपाल पहुंचा शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर, मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान ने शहीद कैप्टन वरुण सिंह के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भोपाल, 16 दिसंबर। कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का बुधवार को इलाज के दौरान निधन हो गया था। गुरुवार को सेना के विमान से दिवंगत वरुण सिंह का पार्थिव शरीर बेंगलुरु से भोपाल के राजाभोज विमानतल पहुंचा। जहां पर शहीद वरुण सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान ने शहीद कैप्टन वरुण सिंह के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

पढ़ें :- MP में सड़क हादसा, हाईवे पर काम कर रहे 4 मजदूरों की तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मौत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ग्रुप कैप्टन के शौर्य को कभी देश भुला नहीं सकता और वो प्रदेश और देशवासियों की स्मृति में सदैव जीवित रहेंगे। विमानतल पर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर वीर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।

वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा, कलेक्टर अविनाश लवानिया, अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर इरशाद वली सहित मिलिट्री और पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

गौरतलब है कि 8 दिसंबर को कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में केवल ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह बचे थे जिनका बैंगलोर के सैनिक अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन बुधवार 15 दिसम्बर को सुबह ग्रुप कैप्टन जिंदगी की जंग हार गए। ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह का अंतिम संस्कार शुक्रवार को सैन्य सम्मान के साथ बैरागढ़ स्थित विश्राम घाट पर सुबह 11 बजे किया जाएगा।

और पढ़ें:

पढ़ें :- मोबाइल चोरी के शक में मध्य प्रदेश में मासूम को कुएं में लटकाया- देखें वायरल वीडियो

Chief of Staff Committee: थल सेना के प्रमुख जनरल ‘एमएम नरवणे’ को नियुक्त गया ‘चीफ ऑफ स्टाफ कमेटी’ का अध्यक्ष

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...