1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र: परमबीर के आरोपों पर राज्यपाल ने उद्धव सरकार से पूछा-अभी तक क्या कार्रवाई हुई है?

महाराष्ट्र: परमबीर के आरोपों पर राज्यपाल ने उद्धव सरकार से पूछा-अभी तक क्या कार्रवाई हुई है?

परमबीर सिंह के आरोपों के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा बढ़ गया है। बीजेपी राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है, जबकि सरकार परमबीर के आरोपों को झूठा बता रही है। उधर, बीजेपी नेताओं ने बुधवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर पूरे मामाले का ज्ञापन सौंपा था।

By Team India Voice 
Updated Date

मुंबई। परमबीर सिंह के आरोपों के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा बढ़ गया है। बीजेपी राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है, जबकि सरकार परमबीर के आरोपों को झूठा बता रही है। उधर, बीजेपी नेताओं ने बुधवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर पूरे मामाले का ज्ञापन सौंपा था।

इस बीच गवर्नर ने महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि आखिर परमबीर सिंह के द्वारा लगाए गए आरोपों पर अभी क्या कार्रवाई हुई है। इस बीच आज शाम को महाविकास अघाड़ी के नेता भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर अपना पक्ष रख सकते हैं।

बुधवार को ही बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस, सुधीर मुनगंटीवार समेत कई नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात की थी और उद्धव ठाकरे सरकार से जुड़ी रिपोर्ट राष्ट्रपति को भेजने की मांग की थी। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख पटोले ने कहा कि वह सीएम के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर अपना पक्ष रखेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X