1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर में बड़ी वारदात: बार एसोसिएशन चुनाव के दौरान अधिवक्ता गौतम दत्त की गोली मारकर हत्या

कानपुर में बड़ी वारदात: बार एसोसिएशन चुनाव के दौरान अधिवक्ता गौतम दत्त की गोली मारकर हत्या

बार एसोसिएशन चुनाव के दौरान अधिवक्ता गौतम दत्त की गोली मारकर हत्या, कचहरी परिसर में मारी गई गोली, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कानपुर, 18 दिसंबर। यूपी के कानपुर कचहरी परिसर में शुक्रवार देर शाम एक वकील को गोली मारकर हत्या कर दी गई। अधिवक्ता गौतम दत्त को घायल हालात में उनके साथी स्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर पाए जाने पर उन्हें दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। हैलट इमरजेंसी में हालत गंभीर पाए जाने पर तुरंत गौतम दत्त का ऑपरेशन कर पेट से गोली निकाली गई। लेकिन कुछ देर इलाज के बाद वकील गौतम की मौत हो गई।

पढ़ें :- PM मोदी ,अमित शाह और रिवाबा जडेजा समेत इन नेताओं ने की लोगों से वोट डालने की अपील,, बोले- रिकॉर्ड संख्या में करें मतदान

जानकारी के मुताबिक हंगामे की वजह से शाम करीब 4.30 बजे बार एसोसिएशन चुनाव रोक दिया गया था। शाम करीब 5.30 बजे कुछ वकील कचहरी परिसर में थे। इसी बीच गोली चली और गौतम के पेट में लग गई। घायल वकील को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन हैलट में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक लिवर पंचर हो गया था। अधिक खून बह जाने के कारण जान नहीं बच पाई। मौत की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में वकील हैलट पहुंच गए। वहीं तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल भी हैलट पहुंची।

और पढ़ें:

पूर्व आजसू विधायक कमल किशोर भगत का निधन, पत्नी रेफर

पढ़ें :- इकबाल सिंह बैंस बने रहेंगे CS , रिटायरमेंट के दिन मिला 6 महीने का एक्सटेंशन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...