1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मलाइका अरोड़ा ने बताया खुद के फिट रहने का राज, अब इन्हें ही करें फॉलो

मलाइका अरोड़ा ने बताया खुद के फिट रहने का राज, अब इन्हें ही करें फॉलो

आज 47 की उम्र में भी मलाइका काफी फिट और ग्लैमरस लगती हैं। मलाइका अरोड़ा ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। मलाइका की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। आज 47 की उम्र में भी मलाइका काफी फिट और ग्लैमरस लगती हैं। मलाइका अरोड़ा ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। उनका कहना है कि फिट रहने के लिए क्या-क्या करती हैं।

पढ़ें :- Hansika Motwani Wedding: होने वाले पति के हाथों में हाथ डाले दिखीं हंसिका मोटवानी, वायरल हुआ वीडियो

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए तीन टिप्स बताएं हैं। उन्होंने लिखा कि वो अपने दिन की शुरुआत सही समय पर करती हैं, वर्क आउट सही तरीके और सही समय पर करती हैं और साथ ही सही डाइट लेती हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इनमें से किसी भी चीज को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है लेकिन आपको क्या लगता है इसमें से सबसे जरूरी क्या है?

पढ़ें :- महाठग सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी को पटियाला हाउस कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मालूम हो, आज ही मलाइका अरोड़ा ने कोरोना की पहली डोज लगवाई है। उन्होंने मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में कोरोना की पहली खुराक ली। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मैंने कोविड-19 की पहली डोज ली क्योंकि हम सब इसमें एक साथ हैं। चलो युद्धाओं हम सब इस वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई को जीतें। आप भी अपनी डोज लेना ना भूलें (साथ में फ्रंटलाइन वर्कर्स का बहुत बहुत धन्यवाद जोकि एक स्माइल के साथ ये काम कर रहे हैं।) शुर्किया (और हां मैं वैक्सीन लेने के लिए योग्य हूं।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...