1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी नेता का दावा, ममता बनर्जी ने फोनकर नंदीग्राम में जीत के लिए मांगी थी मदद, कथित कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

बीजेपी नेता का दावा, ममता बनर्जी ने फोनकर नंदीग्राम में जीत के लिए मांगी थी मदद, कथित कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है। भाजपा और तृण्मूल कांग्रेस अपनी—अपनी जीत के दावे कर रही है। वहीं, इन सबके बीच भाजपा के एक नेता सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उन्हें फोनकर मदद मांगी थी। शुभेंदु अधिकारी के सहयोगी प्रलय पाल ने कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है, जिसमें ममता बनर्जी उनसे यह सीट जितवाने को कह रही हैं।

By Team India Voice 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है। भाजपा और तृण्मूल कांग्रेस अपनी—अपनी जीत के दावे कर रही है। वहीं, इन सबके बीच भाजपा के एक नेता सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उन्हें फोनकर मदद मांगी थी। शुभेंदु अधिकारी के सहयोगी प्रलय पाल ने कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है, जिसमें ममता बनर्जी उनसे यह सीट जितवाने को कह रही हैं।

पढ़ें :- Femina Miss India : टॉप 31 में पहुंचीं राज्य की पहली आदिवासी महिला रिया तिर्की, CM सोरेन ने दी बधाई

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालीवय ने ये वीडियो जारी करके ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उनहोंने कहा कि दीदी नंदीग्राम से चुनाव हा रही हैं। बीजेपी नेता प्रलय पाल ने शनिवार सुबह दावा किया कि ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और टीएमसी को नंदीग्राम में जितवाने में मदद मांगी।

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। वहीं, टीएमसी ने वायरल हो रही आडियो की आवाज पर सवाल उठाए हैं। प्रलय पाल ने कहा, ”वह चाहती हैं कि मैं टीएमसी के लिए काम करूं और टीएमसी में लौट जाऊं।

लेकिन मैं शुभेंदु अधिकारी और अधिकारी परिवार से लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं। अब मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहा हूं।” वीडियो में वह आगे कहते हैं, ”लेफ्ट शासन के दौरान जब सीपीआई (एम) नंदीग्राम के लोगों को प्रताड़ित करती थी तो अधिकारी परिवार हमारे साथ खड़ा रहा। मैं कभी उनके खिलाफ नहीं गया और ना यह करूंगा।”

 

पढ़ें :- Libia : लीबिया में रोटी-बिजली की मांग को लेकर हिंसक भीड़ ने संसद में लगाई आग, UN ने की निंदा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...