1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

पश्चिम बंगाल ​में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव में बाहरी लोगों को यहां पर ला रही है, जिसके कारण संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कोलकात। पश्चिम बंगाल ​में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव में बाहरी लोगों को यहां पर ला रही है, जिसके कारण संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।

पढ़ें :- MP News. इंदौर के सरकारी लॉ कॉलेज में धार्मिक कट्टरता फैलाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच, छात्राओं को कैफे और पब में बुलाते थे प्रोफेसर

दरअसल, यहां पर चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं। पांचवे चरण के लिए बीजेपी और टीएमसी ने अपनी ताकत झोंक दी है। इन सबके बीच वहां पर कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। बावजूद इसके वहां पर बड़ी बड़ी रैलियां हो रहीं हैं, जिसके कारण खतरा बढ़ रहा है।

जलपाईगुड़ी एक चुनावी रैली में ममता ने कहा, वे लोग (भाजपा नेता) चुनाव प्रचार के लिए बाहरी लोगों को लेकर आए हैं जिससे कोविड मामलों में वृद्धि हुई। हमने कोरोना की स्थिति पर काबू पा लिया था लेकिन उन्होंने इसे जटिल बना दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगााया कि बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार राज्यों की इस अपील को नजरअंदाज कर रही है कि सभी लोगों को कोरोना का टीका दिया जाए, जिससे बीमारी को फैलने से रोका जा सकता है।

 

पढ़ें :- All Party Meet: संसद के शीत सत्र के पहले सर्वदलीय बैठक आज, विभिन्न दलों के नेता होंगे शामिल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...