1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मनोज मुंतशिर ने पूरा किया पवनदीप राजन और आशीष कुलकर्णी से किया वादा

मनोज मुंतशिर ने पूरा किया पवनदीप राजन और आशीष कुलकर्णी से किया वादा

पवनदीप और आशीष से एक वादा किया था कि अगर वे उनकी परीक्षा में खरे उतरेंगे तो वे दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से करवाएंगे और साथ ही उन्हें टी सीरीज में गाने का मौका दिलवाएंगे।आज मनोज ने इन कंटेस्टेंट से किये अपने वादे को पूरा कर दिया है। 

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हाल ही में सोनी टीवी पर खत्म हुए रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने शो के कई कंटेस्टेंट की किस्मत बदल दी हैं। इस शो के  दो कंटस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan)और आशीष कुलकर्णी (Aashish Kulkarni) को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आई है। दरअसल शो में आशीष कुलकर्णी और पवनदीप राजन अच्छे दोस्त बन गए थें। लोगो की दोस्ती शो में लोगो को पसंद भी आ रहे थी और ये अपनी याराना की बाते भी करते रहते थे।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case : आर्यन खान को NCB की चार्जशीट में क्लीन चिट, 14 लोगों पर चलेगा केस, जानें कौन हैं वो लोग?

इनकी दोस्ती ने एक मकसद भी ढूंढ लिया , दोनों ने शो के दौरान खुलासा किया था कि दोनों एक-दूसरे के साथ मिलकर गाने बनाना और कंपोज करना चाहते हैं। दोनों एक ड्यूओ जोड़ी की तरह से आगे काम करना चाहते हैं। इस सीजन के दौरान मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) शो में कई बार नजर आये और उन्होंने शो के दौरान पवनदीप और आशीष से एक वादा किया था कि अगर वे उनकी परीक्षा में खरे उतरेंगे तो वे दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से करवाएंगे और साथ ही उन्हें टी सीरीज में गाने का मौका दिलवाएंगे।आज मनोज ने इन कंटेस्टेंट से किये अपने वादे को पूरा कर दिया है।

मनोज ने अपना वादा पूरा करते हुए पवन और आशीष की मुलाकात भूषण कुमार से करवाई है। इस मुलाकात का वीडियो खुद मनोज ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही पवनदीप और आशीष की जोड़ी टी सीरीज के साथ फैंस को देखने को मिलेगी।पवनदीप और आशीष के साथ ही फैंस भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फैंस को इन्तजार हैं टीसीरीज के उस गाने का जिसे पवनदीप और आशीष गायेंगे।

उल्लेखनीय हैं इंडियन आइडल 12 में आशीष कुलकर्णी टॉप 7 कंटेस्टेंट में एक थे। वहीं पवनदीप राजन शो के विजेता चुने गए थे।

पढ़ें :- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...