1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मनसुख हिरेन की मौत का मामला: महाराष्ट्र एटीएस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

मनसुख हिरेन की मौत का मामला: महाराष्ट्र एटीएस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

मनसुख हिरेन की मौत के मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है। महाराष्ट्र एटीएस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एटीएस ने कहा है कि निलंबित पुलिस कॉन्स्टेबल विनायक शिंदे और एक बुकी नरेश धरे को गिरफ्तार किया गया है।बता दें कि ठाणे के व्यवसायी मनसुख हिरन की मौत की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी गई है। गृहमंत्रालय की तरफ से शनिवार को जांच के लिए ये आदेश जारी किया गया था।

By Team India Voice 
Updated Date

मुंबई। मनसुख हिरेन की मौत के मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है। महाराष्ट्र एटीएस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एटीएस ने कहा है कि निलंबित पुलिस कॉन्स्टेबल विनायक शिंदे और एक बुकी नरेश धरे को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि ठाणे के व्यवसायी मनसुख हिरन की मौत की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी गई है। गृहमंत्रालय की तरफ से शनिवार को जांच के लिए ये आदेश जारी किया गया था।

बता दें कि, मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से भरा कार मिला था। कुछ दिन बाद कार के मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध हालात में जान चली गयी थी। इस मामले की जांच महाराष्ट्र एटीएस कर रही थी।

हालांकि, शनिवार को गृह मंत्रालय ने इसकी जांच एनआईए को सौंप दी है। वहीं, अंबानी के आवास ‘एंटीलिया के बाहर विस्फोटकों से भरी स्कॉर्पियो की बरामदगी से जुड़े मामले की जांच एनआईए कर रही है और उसने सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X