1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मऊ : बरामदे में सो रहे व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मऊ : बरामदे में सो रहे व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

चिरैयाकोट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यवसायी की हत्या कर दी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मऊ, 24 अगस्त। चिरैयाकोट थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यवसायी की हत्या कर दी। मंगलवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पढ़ें :- दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

चिरैयाकोट-खरिहानी मार्ग पर वार्ड नम्बर 10 दरियापट्टी निवासी सूर्यनाथ गुप्ता (65) किराना व खाद व्यवसायी थे। परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात को खाना-पीना खाने के बाद व्यवसायी सूर्यनाथ घर के बरामदे में सो रहे थे। रात करीब 12 बजकर 10 मिनट पर गोली चलने की आवाज सुनायी दी। कमरे में सो रहे परिजन बाहर निकले तो कुछ युवकों के भागने और खून से लथपथ सूर्यनाथ तड़प रहे थे। परिजन घायल सूर्यनाथ को आजमगढ़ के लाइफ लाइन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें वेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजन सूर्यनाथ को लेकर वेदांता पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह भी बताया कि गोली सिर में फंसी हुई है।

इधर घटना के 20 मिनट बाद ही सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उसके कुछ ही देर में अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी भी डॉग स्क्वायड के साथ आ गये। जांच के दौरान पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा। घटना के बावत कोई कारण भी सामने नहीं आ रहा। इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि मृतक के परिजनों से बातचीत में पता चला है कि पड़ोस से जमीनी विवाद भी चल रहा था। उसी के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस टीम जांच कर रही है, जल्द ही खुलासा किया जायेगा।

व्यवसायी की हत्या को लेकर व्यापार मंडल के अध्यक्ष शिवचंद साहू तथा वरिष्ठ महामंत्री अब्दुल सत्तार कुरैशी ने बाजार बंद रखने का ऐलान किया है।

पढ़ें :- इंदौर: दो साल की बेटी के साथ दुष्कर्म, पिता के दोस्त ने अपहरण कर किया रेप; गिरफ्तार

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...