Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती द्वारा आम आदमी पार्टी पर टिप्पणी करने के बाद संजय सिंह ने किया पलटवार

मायावती द्वारा आम आदमी पार्टी पर टिप्पणी करने के बाद संजय सिंह ने किया पलटवार

आप सांसद ने कहा कि दिल्ली एक मात्र प्रदेश है, जहां 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाती है, जिसका लाभ गरीब, शोषित, वंचित को मिला है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि स्वर्गीय कांशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा अध्यक्ष मायावती आम आदमी पार्टी पर टिप्पणी करती अच्छी नहीं लगती हैं। मायावती ने आप पर टिप्पणी की कि दिल्ली में कोरोना काल में आप ने काम नहीं किया। ठीक यही बात मुख्यमंत्री योगी ने कहा था।

पढ़ें :- मुगल गार्डन का नाम बदलने पर मायावती ने सरकार सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात, पढ़ें

आप सांसद ने कहा कि दिल्ली एक मात्र प्रदेश है, जहां 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाती है, जिसका लाभ गरीब, शोषित, वंचित को मिला है। विश्व स्तर का सरकारी स्कूल देने का काम आप की सरकार ने किया। माताओं-बहनों के लिए बस की यात्रा फ्री की। एक रिक्शे वाली की बेटी बस से जाती थी तो जेब देखनी पड़ती थी।

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की सरकार मोहल्ला क्लीनिक चला रही है। इलाज में समय लगने पर प्राइवेट अस्पताल में इलाज का खर्च आप सरकार देती है। उन्होंने कहा कि मायावती जाइये झुग्गी झोपड़ी में और पूछिये, बाबा साहब भीमराव के रास्ते पर चल रहे हैं या नहीं। आज दुःख हुआ कि इतनी बड़ी रैली में मायावती ने टिप्पणी कर दी। जो भाषा भाजपा और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ बोल रहे हैं, वही मायावती बोल रही हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भी एक सभा में कह रहे हैं कि आप ने कोविड काल में कोई काम नहीं किया। उन्हें बताया जाना जरूरी है कि अरविन्द केजरीवाल ऑक्सीजन के लिए लड़ रहे थे। दिल्ली में पहली सरकार थी जो सबसे पहले ऑक्सीजन बेड का इंतजाम दे रही थी। योध्या में प्रभु श्रीराम पर टिप्पणी की गयी तो कहना चाहूंगा कि प्रभु श्रीराम सबके हैं। बार-बार वहां जाएंगे। चन्दा चोरी करने वाले हमें घेर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ उत्तर प्रदेश में होता है, 302 के आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया जाए और छोड़ दिया जाए। उनके पिता की भाषा देखिये, किसानों को उपद्रवी किसान कह रहे हैं।

पढ़ें :- UP News: बेटियों को योगी सरकार की बड़ी सौगात, दो बहनों के निजी स्कूल में पढ़ने पर एक की फीस भरेगी योगी सरकार

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि लखीमपुर मामले में उत्तर प्रदेश, पंजाब ही नहीं,पूरे देश में रोष है। इसका पूरे देश में असर हुआ है और ये घटना सामान्य रूप से किसानों पर आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर चोट है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com