1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महबूबा मुफ्ती अपने ही आवास में हुई नजरबंद

महबूबा मुफ्ती अपने ही आवास में हुई नजरबंद

गुरुवार सुबह महबूबा मुफ्ती को दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में जाने से रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस ने उनके गुप्कर आवास के मुख्य द्वार को बंद कर दिया। 

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को गुरुवार को नजरबंद कर दिया गया गया है। गुरुवार सुबह महबूबा मुफ्ती को दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में जाने से रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस ने उनके गुप्कर आवास के मुख्य द्वार को बंद कर दिया।

पढ़ें :- श्रीनगर आतंकी हमला : एक और घायल जवान ने दम तोड़ा, शहीद जवानों की संख्या हुई तीन

पीडीपी के एक नेता ने बताया कि महबूबा को त्राल पाईन के सीर इलाके का दौरा करना था लेकिन जिला प्रशासन ने महबूबा को इसकी इजाजत नहीं दी और राम मुंशीबाग थाने के पुलिसकर्मियों ने आवास के मुख्य द्वार को बंद कर वहां एक अवरोधक खड़ा कर दिया। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट के जरिए कहा कि मैं सीर त्राल का दौरा करना चाहती थी क्योंकि त्राल में बीते दिनों सुरक्षाबलों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की है, मैं वहां हालात का जायजा लेने और पीड़ितों से मिलने जाना चाहती थी लेकिन प्रशासन ने मुझे जाने नहीं दिया।

हालांकि इस दौरान अवंतीपोरा के एसपी और दक्षिण कश्मीर के डीआईजी ने महबूबा से सुरक्षा कारणों से त्राल जाने से बचने का अनुरोध किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...