1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Milind Soman ने 14 दिन बाद कोरोना को दी मात, अंकिता कोवंर ने शेयर की निगेटिव रिपोर्ट की जानकारी

Milind Soman ने 14 दिन बाद कोरोना को दी मात, अंकिता कोवंर ने शेयर की निगेटिव रिपोर्ट की जानकारी

मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ की एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के कंधे पर सुकून से सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी आंखे बंद कर रखी है। इसी के साथ ही मिलिंद ने डॉक्टरों और पत्नी को धन्यवाद कहते हुए सीक्रेट काढ़े की रेसिपी फैंस के साथ शेयर की है जो उन्होंने कोविड के दौरान पी थी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली: जहां एक तरफ कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही हैं वही दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में तेजी से आ रहें हैं। दरअसल  मॉडल मिलिंद सोमन बीते दिनों कोरोना वायरल का शिकार हुए थे। वहीं अब उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है। कोरोना की लंबी जंग लड़ ने के बाद अब उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

पढ़ें :- ऑस्कर विनर सिंगर आइरीन कारा का हुआ निधन, 63 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ की एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के कंधे पर सुकून से सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी आंखे बंद कर रखी है। इसी के साथ ही मिलिंद ने डॉक्टरों और पत्नी को धन्यवाद कहते हुए सीक्रेट काढ़े की रेसिपी फैंस के साथ शेयर की है जो उन्होंने कोविड के दौरान पी थी।

मिलिंद सोमन हुए कोविड निगेटिव 

एक्टर मिलिंद सोमन 14 दिन बाद आखिरकार कोविड निगेटिव हो चुके हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंकिता कोवंर की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। उन्होंने पत्नी संग अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर कोविद को मात देने की खुशी साफ दिखाई दे रही हैं। मिलिंद ने ​​अपनी पोस्ट में लिखा, ‘क्वारंटीन का समय खत्म हुआ। रिपोर्ट निगेटिव आई है। 14वां दिन। आप सभी की लगातार दुआओं और सकारात्मकता के लिए तहे दिल से शुक्रिया।


कोई भी बीमारी हो, कोई भी बीमार हो, मेरा मानना है कि ठीक होने के लिए सबसे जरूरी सकारात्मकता है। वास्तव में, स्वस्थ जीवन जीने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू सकारात्मकता है। सकारात्मक होने पर ध्यान कैसे दें, अपनी जिंदगी में सकारात्मक ऊर्जा कैसे लाएं, यही यात्रा है और लगातार प्रयत्न करना है।’ मिलिंद आगे लिखते हैं, ‘शुक्रिया अंकिता, जो इसके बारे में सुनते ही गुवाहाटी से आ गई, हालांकि मैंने मना किया था। उन्होंने किसी एंजेल की तरह मेरा ख्याल रखा, जबकि यह सुनिश्चित करना था कि वह हर समय सुरक्षित रहें।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...