1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मिलिंद सोमन ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी ऐसे खेली पत्नी संग होली, देखें तस्वीरें

मिलिंद सोमन ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी ऐसे खेली पत्नी संग होली, देखें तस्वीरें

माथे से लिपटे होली के रंगों की तस्वीर शेयर करते हुए 55 वर्षीय एक्टर ने बताया कि कैसे पत्नी अंकिता कंवर पीपीई किट पहने अपने पति से मिलने के लिए आई और साथ में 'मौसम का पहला आम' लाया।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोमन होली का त्योहार मनाने से नहीं चूके। उन्होंने क्वारंटीन में रहते हुए त्योहार के उत्सव का आनंद उठाया। माथे से लिपटे होली के रंगों की तस्वीर शेयर करते हुए 55 वर्षीय एक्टर ने बताया कि कैसे पत्नी अंकिता कंवर पीपीई किट पहने अपने पति से मिलने के लिए आई और साथ में ‘मौसम का पहला आम’ लाया।

हालांकि दोनों एक दूसरे से गले नहीं मिल सके, सिर्फ दोनों ने खुद पर थोड़ा रंग डालकर त्योहार मनाया। इस्टाग्राम पोस्ट पर एक्टर ने लिखा, “मुझे वास्तव में इतना क्रोधी नहीं होना चाहिए क्योंकि अंकिता पूरी तरह पीपीई किट और मौसम के पहले आम के साथ आई!

हालांकि, दोनों के बीच गले मिलना संभव नहीं हो सका.. मात्र खुद पर रंग डालकर ही काम चलाया और पूरन पोली खाया।” इंस्टाग्राम पर बताया कैसे उठाया पर्व का आनंद मिलिंद ने ये भी बताया कि उन्होंने छह अलफांसो आम खाया, हालांकि उसकी खुशबू नहीं ले सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

उन्होंने विस्तार से बताया, “मैंने छह आम का आनंद उठाया और ये सभी स्वादिष्ट थे। अलफांसो!!! मुझे नहीं पता कि मेरा स्वाद खराब हो गया है। निश्चित रूप से कुछ भी नहीं सूंघ सकता। ” उन्होंने अपने क्वारंटीन रूटीन की जानकारी देते हुए कहा, “मैं एक दिन में 5-6 बार एक काढ़ा पीता हूं। मेथी और अन्य सामग्रियों के साथ तैयार। कोई थकान नहीं, सिर दर्द नहीं, बुखार नहीं, कोई अन्य लक्षण नहीं। मैं पूरा दिन सोने की कोशिश करता हूं, दिमागी और शारीरिक आराम भी शरीर के लिए शुरुआती ठीक होने की प्रक्रिया में महत्वपूर्ण है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X