1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ बिगड़े बोल पर मंत्री गुलाबराव पाटिल ने मांगी माफी

सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ बिगड़े बोल पर मंत्री गुलाबराव पाटिल ने मांगी माफी

गुलाबराव पाटिल ने जलगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उनके क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसे ही अच्छी होंगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 20 दिसंबर। महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल ने फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान पर सोमवार को माफी मांगी है। गुलाब राव पाटिल ने कहा कि उनका बयान किसी भी तरीके से हेमा मालिनी या महिलाओं को अपमानित करने के लिए नहीं था। लेकिन विपक्ष ने अपनी आदत के मुताबिक इसका गलत अर्थ निकाला है। इसलिए अगर किसी की भावना दुखी होगी तो वो माफी मांगते हैं।

पढ़ें :- Jharkhand News : सीएम के खनन लीज मामले की 31 को सुनवाई करेगा निर्वाचन आयोग

 

गुलाबराव पाटिल ने मांगी अपने बयान पर माफी

 

गुलाबराव पाटिल ने कहा स्वर्गीय शिवसेना प्रमुख ने महिलाओं का सम्मान करने की सीख हमें दी है और हम महिलाओं का आदर करते हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि हेमा मालिनी का सभी आदर करते हैं। मंत्री गुलाबराव पाटिल ने अच्छे काम के लिए उनका नाम लिया, इस तरह का उदाहरण लोग देते रहते हैं। इससे पहले भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी इसी तरह की तुलना की थी। इसे सकारात्मक रूप से लेने की बजाय विपक्ष ने अपनी आदत के मुताबिक नकारात्मक रूप में लिया था।

बतादें कि गुलाबराव पाटिल ने जलगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उनके क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसे ही अच्छी होंगी। इसके बाद बीजेपी नेताओं ने इस पर जोरदार शोर शराबा मचाया था और गुलाबराव पाटिल पर मामला दर्ज करने की मांग की थी।

पढ़ें :- CNG Price Hike : फिर बढ़ी सीएनजी की कीमत, छह दिन में दूसरी बार 2 रुपये की बढ़ोतरी

और पढ़ें:

लड़कियों की शादी की न्यूनतम उम्र 21 साल करने के फैसला का मुस्लिम संगठनों ने किया विरोध

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...