1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. गृह मंत्री के उत्तराखंड पहुँचते ही गुस्से से लाल हुई धामी सरकार की मंत्री, जानें क्या है वजह !

गृह मंत्री के उत्तराखंड पहुँचते ही गुस्से से लाल हुई धामी सरकार की मंत्री, जानें क्या है वजह !

गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड दौरे पर हैं पर उनके उत्तराखंड पहुँचते ही धामी सरकार की एक मंत्री गुस्से से लाल होकर एअरपोर्ट से बाहर निकल गईं.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गुस्से लाल हुई धामी सरकार की मंत्री 

उत्तराखंड,30 अक्टूबर – अमित शाह (Amit Shah) के उत्तराखंड दौड़े से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि खबर यह है कि अमित शाह के जौलीग्रांट एअरपोर्ट पहुंचने से पहले कैबिनेट मन्त्री रेखा आर्य (Cabinet Minister Rekha Arya)  नाराज होकर वहां से वापस लौट गई है। ख़बरों की मानें कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए एअरपोर्ट पहुंची थी। पर वहाँ पहुँचने के बाद से उन्हें पता चला की स्वागत सूची में उनका नाम ही नहीं है। ऐसे में स्नावागत करने वालों की सूचि में नाम ना होने के कारण कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य नाराज हो गईं और वह तुरंत एअरपोर्ट से गुस्से में बाहर निकल गईं।

पढ़ें :- सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे दून मेडिकल कॉलेज, ओटी, इमरजेंसी और आईसीयू ब्लॉक भवन का किया लोकार्पण

संगठन ने तैयार की थी लिस्ट 

आपको बता दें कि केन्द्रीय गृहमंत्री का पूरा कार्यक्रम भाजपा संगठन द्वारा तय किया गया है। ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत को लेकर भी एक लिस्ट पहले से जारी की गई थी। पर खबर ये मिल रही है कि भाजपा संगठन द्वारा जारी लिस्ट में कबिनेट मंत्री रेखा आर्य का नाम नहीं था। जैसे ही इस बात की जानकारी रेखा आर्य को लगी वो इस बात से नाराज हो गईं और गुस्से में तुरंत एअरपोर्ट से बाहर निकल गईं और वापस देहरादून के लिए रवाना हो गईं।

रूठे मंत्री को कैसे मनाएगी भाजपा 

बता दें कि भाजपा संगठन द्वारा जारी इस लिस्ट में प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का नाम नहीं रखा गया है जबकि कई नेताओं के नाम रखा गया है। फिलहाल बता दें कि कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य की तरफ से उठाया गया यह कदम इस वक्त चर्चा का विषय बन गया है। बहरहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि देखने भाजपा आखिरकार अपने रूठे कैबिनेट मंत्री को किस तरह से मनाती है ?

उत्तराखंड दौरे पर हैं गृहमंत्री अमित शाह

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज अमित शाह चुनावी रैली और अन्य कई महत्वपूर्ण बैठकों को संबोधित करने के लिए उत्तराखंड पहुँचे हैं। ऐसे में अमित शाह पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे। इसके आलावा गृहमंत्री अमित शाह एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। कुल मिलकर गृहमंत्री अमित शाह का आज का उत्तराखंड दौरा चुनावी लिहाजा से बेहद ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पढ़ें :- अंकिता भंडारी मर्डर केस:CM धामी के आदेश पर, आरोपी के रिजाॅर्ट पर चली बुलडोजर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...