1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका के लखीमपुर दौरे पर योगी के मंत्री ने उठाए सवाल

प्रियंका के लखीमपुर दौरे पर योगी के मंत्री ने उठाए सवाल

यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा की घटिया राजनीति देश के बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 12 अक्टूबर । कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के लखीमपुर दूसरे दौरे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि इस तरह से घटिया राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण है। सत्ता के लिए कांग्रेस ने देश में राजनीति की। उन्हें देश और देश की जनता से कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस पार्टी का इतिहास रहा है कि इन लोगों ने हमेशा लाशों पर राजनीति की है।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

मोहसिन रजा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 1984 में सिख समाज पर बर्बरता से हमले किये थे। कांग्रेस लखीमपुर में सहानुभूति नहीं बल्कि अपनी वोट बैंक की राजनीति के चलते जा रही है। लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की प्रवृत्ति बन गयी है। परिवार से सहानुभूति योगी सरकार ने जताई है। पीड़ित परिवारों की सभी मांगों को पूरा करने का प्रयास किया है। जांच चल रही है। जांच का खुलासा होगा। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मालूम हो कि गत तीन अक्टूबर को लखीमपुर की घटना में चार किसानों की वाहन से कुचल कर मौत हो गयी थी। एक पत्रकार समेत अन्य लोगों की भी इस घटना में मृत्यु हुई है। सरकार ने घटना की जांच को लेकर एसआइटी गठित की है। साथ ही राज्यपाल ने न्यायिक आयोग का भी इसकी गहनता से जांच के लिए गठन किया है।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...