1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. प्रधानमंत्री मोदी ने की कांग्रेस शासित राज्य के कोरोना प्रबंधन की तारीफ

प्रधानमंत्री मोदी ने की कांग्रेस शासित राज्य के कोरोना प्रबंधन की तारीफ

प्रभारी मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने ब्लॉक स्तर पर जन सुनवाई कार्यक्रमों की शुरूआत की है जिसमें जिला स्तर के अधिकारी, ब्लॉक स्तर पर उपस्थित रह कर आमजन की शिकायतों का मौके पर निस्तारण करते है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

राजस्थान में कोरोना के बेहतर प्रबंधन की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी तारीफ की है। जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने शनिवार को जिले के पालड़ी, डूड़वा व उदनसर ग्रामों में विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रमों को सम्बोधित कर रहे थे। प्रभारी मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने ब्लॉक स्तर पर जन सुनवाई कार्यक्रमों की शुरूआत की है जिसमें जिला स्तर के अधिकारी, ब्लॉक स्तर पर उपस्थित रह कर आमजन की शिकायतों का मौके पर निस्तारण करते है।

पढ़ें :- Hyderabad : दुनिया को लीड कर सकते हैं भारतीय युवा, पीएम मोदी ने कहा- आज दुनिया महसूस कर रही है 'India Means Business'

उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर से आरंभ प्रशासन गांवों के संग व शहरों के संग अभियान में 19 विभागों के अधिकारी आमजन की समस्याओं का निपटारा करेंगे। जन सुनवाई कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया राज्य सरकार की ओर से आरंभ किए जाने वाले जल जीवन मिशन कार्यक्रम में हर घर में शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा। पालड़ी ग्राम में प्रभारी मंत्री ने पीएचसी को सीएचसी में क्रामोन्नत करने की घोषणा की।

प्रभारी मंत्री के साथ दौरे पर शिक्षा राज्य मंत्री डोटासरा ने पालड़ी ग्राम की राजकीय बालिका विधालय व राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय के विकास कार्यों के लिए एक करोड़ 14 लाख रुपये तथा मंदिर विकास के लिए 35 लाख रुपये तथा डूडवा ग्राम की राजकीय विद्यालय में तीन कमरों के निर्माण के लिए 33 लाख रुपये देने की घोषणा की। कार्यक्रमों में फतेहपुर विधायक हाकम अली, झुंझुनू विधायक बृजेन्द्र सिंह ओला, अजमेर विधुत्त वितरण निगम के पूर्व प्रबंध निदेशक पी एस जाट,फतेहपुर नगर पालिका अध्यक्ष मुस्ताक नजमी, फतेहपुर प्रधान शांति देवी सहित जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...