1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इटावा में डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां

इटावा में डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां

घटना के समय डिप्टी जेलर अपने आवास से निकलकर जेल में निरीक्षण के लिए जा रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायिरंग की घटना को लेकर पुलिस की चार टीमें हमलावरों की तलाश में जुटी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत जिला कारागार परिसर में बने डिप्टी जेलर के आवास पर जान से मारने को नियत से ताबतोड़ फायरिंग की गई। घटना के समय डिप्टी जेलर अपने आवास से निकलकर जेल में निरीक्षण के लिए जा रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

पढ़ें :- हरियाणा: फरीदाबाद में अरावली की पहाड़ियों में ट्रॉली बैग से मानव अवशेष बरामद

बदमाशों की फायरिंग से डिप्टी जेलर ने किसी तरह भागकर आवास में घुसकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच के बाद हमलवारों की तलाश में जुट गए हैं। डिप्टी जेलर ने अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है। पूर्व में भी डिप्टी जेलर के आवास पर दो बार गोलियों से हमला हो चुका है।

डिप्टी जेलर एस. एच. जाफरी ने बताया कि वह शनिवार को तड़के सुबह जिला कारागार के परिसर में स्थित अपने आवास से जेल में कैदियों के निरीक्षण करने के लिए जा रहे थे। तभी बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाशों की गोलीबारी से किसी तरह उन्होंने भागकर अपने आवास में घुसकर अपनी जान बचाई। इसके बाद हमलावरों ने उनके आवास पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इससे पूर्व में भी उनके ऊपर जानलेवा हमले हो चुके हैं।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत जिला कारागार परिसर में स्थित डिप्टी जेलर एस. एच. जाफरी के आवास पर अज्ञात हमलावरों के द्वारा फायरिंग की गई है। पुलिस को मौके से तीन खाली कारतूस बरामद हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों की तलाश व गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगा दी गयी हैं।

पढ़ें :- UP News:न्याय न मिलने पर महिला ने उठाया बड़ा कदम, बच्ची संग SP ऑफिस में की आत्महत्या की कोशिश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...