1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Mission 2022: सोनिया गांधी 26 अक्टूबर को करेंगी पार्टी नेताओं के साथ बैठक, चुनावों पर रहेगा फोकस

Mission 2022: सोनिया गांधी 26 अक्टूबर को करेंगी पार्टी नेताओं के साथ बैठक, चुनावों पर रहेगा फोकस

कांग्रेस के चुनाव समिति की बैठक शनिवार की शाम को आयोजित की जाएगी। इसमें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों पर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक 50 सीटों पर उम्मीदवारी के नाम पर मंथन किया जाएगा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 26 अक्टूबर को सुबह पार्टी महासचिवों, राज्य प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। बैठक में सदस्यता अभियान, जन जागरण अभियान में भागीदारी और आगामी विधानसभा चुनावों पर चर्चा की जाएगी।

पढ़ें :- Jayanti Patnaik Passes Away:कांग्रेस नेता जयंती पटनायक का निधन,राष्ट्रपति ने जताया शोक

वहीं कांग्रेस के चुनाव समिति की बैठक शनिवार की शाम को आयोजित की जाएगी। इसमें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों पर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक 50 सीटों पर उम्मीदवारी के नाम पर मंथन किया जाएगा।

बातदें कि गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की महिलाओं को लुभाने के लिए बड़े ऐलान किए थे। प्रियंका ने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो महिलाओं को स्मार्टफोन और स्कूटी दी जाएगी। कांग्रेस ने महिला कार्ड खेलते हुए विधानसभा चुनाव में 40% महिलाओं को टिकट देने का ऐलान किया है। वहीं कांग्रेस महिलाओं के जरिए यूपी में अपनी सियासी जमीन तैयार कर रही है। जिसके तहत प्रियंका गांधी ने ऐलान करते हुए कहा कि चुनाव के बाद अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और ग्रेजुएट लड़कियों को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी दी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...