1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Mission Rajasthan: जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह- 2023 में राजस्थान में ‘कमल’ खिलेगा, दो तिहाई बहुमत के साथ बनेगी सरकार

Mission Rajasthan: जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह- 2023 में राजस्थान में ‘कमल’ खिलेगा, दो तिहाई बहुमत के साथ बनेगी सरकार

अमित शाह ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से अपील करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और बीजेपी के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

जयपुर, 5 दिसंबर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने जयपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि 2023 में राजस्थान में फिर से कमल खिलेगा। बीजेपी दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी। इससे पहले अमित शाह ने 1971 के युद्ध में लोंगेवाला पोस्ट के वीर नायक रहे भैरों सिंह राठौड़ से जैसलमेर में मुलाकात की।

पढ़ें :- साल 2022 में विश्व की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था भारत में होगी- अमित शाह
Amit shah

अमित शाह ने भैरों सिंह राठौड़ से की मुलाकात

2023 में राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी- शाह

अमिथ शाह ने कहा कि आप सभी लोगों का उत्साह, उमंग और जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि साल 2023 में 2 तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी। जब बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी तब राजस्थान की वीर भूमि ने नरेंद्र मोदी को 25 में से 25 सीटें देने का काम किया। 2019 में जब बीजेपी 300 पार गई तब भी 25 में से 23 सीटें देने का काम मेरे राजस्थान के लोगों और कार्यकर्ताओं ने किया था।

शाह ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय संस्कृति के इतिहास में लिखा स्वर्णिम अध्याय- अमित शाह

शाह ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से अपील करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और बीजेपी के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है। शाह ने कहा कि इंदिरा जी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। जब 2014 में मोदी जी आए तब भी करोड़ों गरीबों के लिए घर, बिजली नहीं थी। गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस ने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था।

वहीं अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश में पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाए, लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है जहां के मुख्यमंत्री को तिजोरी बहुत प्यारी है। जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां उन्होंने वैट के अंदर कटौती की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...