1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मोतिहारी में अस्पताल हुआ बीमार, मरीजों को नहीं पा रही सुविधाएं

मोतिहारी में अस्पताल हुआ बीमार, मरीजों को नहीं पा रही सुविधाएं

बिहार के मोतिहारी जिले का सदर अस्पताल रात होते ही अंधेरे में डूब जाता है। डॉक्टर्स व नर्स स्टाफ को मोबाइल की लाइट से मरीज की देखभाल करनी पड़ रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बिहार की विकास व तरक्की की दास्तां आज के मोतिहारी अस्पताल में साफ देखी जा सकती है। अस्पताल में रात होते ही चारों ओर अंधेरा छा जाता है। बिजली की व्यवस्था न होने के कारण मरीजों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या से केवल मरीज ही नहीं बल्कि अस्पताल के डॉक्टर व अन्य स्टाफ भी बेहद परेशान हैं। अस्पताल को स्टाफ को मोबाइल की लाइट जलाकर मरीजों का इलाज करना पड़ रहा है।

पढ़ें :- Bihar : जब भरी क्‍लास में टीचर ने कलेक्‍टर से पूछा- हू आर यू? DM की सादगी के कायल हुए लोग, जानें ऐसा क्या हुआ ?

बिहार के मोतिहारी स्थिति सदर अस्पताल में बिजली की उचित व्यवस्था न होने के चलते मरीजों को परेशानी में ही इलाज करना पड़ रहा है। दिन और रात दोनों ही समय इस अस्ताल में बिजली नहीं रहती है। मरीजों का कहना है कि दिन तो उजाले में जैसे तैसे कट जाता है, लेकिन रात होते ही उनको कीड़े व चूहों का डर सताने लगता है। इस वजह से वह ठीक से सो भी नहीं पाते हैं। डाक्टर्स की टीम व अन्य स्टाफ भी मोबाइल की लाइट से भी अपना काम जैसे तैसे चला रहें हैं। मरीजों के परिजन सरकार से अपील कर रहें हैं कि अस्पताल में बिजली की उचित व्यवस्था की जाए, ताकि बीमारों को इलाज के दौरान सही सुविधा मिल सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...