Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. MP News: बालाघाट में जुड़वा बेटियां पैदा होने पर पिता ने कर ली आत्महत्या,पहले से थी दो बेटियां

MP News: बालाघाट में जुड़वा बेटियां पैदा होने पर पिता ने कर ली आत्महत्या,पहले से थी दो बेटियां

Crime News:मध्य-प्रदेश के बालाघाट से एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर सामने आई है, बालाघाट में एक व्यक्ति जुड़वा बेटी पैदा होने की खबर सुनकर वैनगंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली.पहले से ही उसकी 2 बेटियां होने की वजह से वह तनाव में था,यह उसकी पत्नी की तीसरी डिलीवरी थी और उसे बेटा पैदा होने की उम्मीद थी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस इस आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद की भी आशंका जता रही है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Balaghat News:मध्य-प्रदेश के बालाघाट से एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर सामने आई है, बालाघाट में एक व्यक्ति जुड़वा बेटी पैदा होने की खबर सुनकर वैनगंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली.पहले से ही उसकी 2 बेटियां होने की वजह से वह तनाव में था,यह उसकी पत्नी की तीसरी डिलीवरी थी और उसे बेटा पैदा होने की उम्मीद थी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस इस आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद की भी आशंका जता रही है.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना 18 जनवरी शाम 6 बजे वारासिवनी थाना क्षेत्र के दिनीपुनी गांव में घटी. पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स मोबाइल पर लगातार बात कर रहा था. वह मोबाइल पर बात करते-करते वैनगंगा नदी में कूद गया. कई लोगों ने उसे नदी में कूदते हुए देखा. देखते ही देखते मौके पर जबरदस्त भीड़ लग गई. इधर, पुलिस और होमगार्ड नदी में युवक की तलाश करते रहे. होमगार्ड ने रात में भी कई घंटे तलाशी अभियान चलाया. लेकिन, युवक का शव नहीं मिला.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह से फिर युवक का शव तलाश किया गया. दोपहर करीब 12:15 बजे उसका शव मिल गया. शव के बाहर आते ही पुलिस ने मृतक की पहचान करनी शुरू की. इस दौरान पता चला कि युवक का नाम वासुदेव पटले था. वह दिनीपुनी गांव में ही रहता था. पुलिस को जांच में पता चला कि वासुदेव की दो बेटियां हैं. 18 जनवरी को उसकी पत्नी ने फिर दो बेटियों को जन्म दिया था. यह पता चलते ही वह तनाव में आ गया.

पुलिस ने बताया कि मृतक अपने माता-पिता की एक ही संतान था. उसकी तीन बहनें हैं. उनकी शादी हो चुकी है. वासुदेव साल में दो बार अपनी 14 एकड़ की जमीन पर खेती करता था. इसके अलावा वह 500 रुपये रोज के भुगतान पर मजदूरी भी करता था. पुलिस का कहना है कि वह इस मामले के हर पहलू पर जांच करेगी. इसमें पारिवारिक विवाद भी सामने आ सकता है.

पढ़ें :- UP News: कौशांबी जिले में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर BJP नेता के बेटों ने किया हमला, हमले में सिपाही का फटा सिर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com