1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी की सीमा में दाखिल हुआ मुख्तार अंसारी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

यूपी की सीमा में दाखिल हुआ मुख्तार अंसारी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस पंजाब की रोपड़ जेल से लेकर आ रही है। मुख्तार को यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जायेगा। वहीं, इस बीच खबर है कि मुख्तार अंसारी को लेकर पुलिस यूपी की सीमा में दाखिल हो गयी है। वहीं, इसके बीच चप्पे—चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है।

By Team India Voice 
Updated Date

लखनऊ। पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस पंजाब की रोपड़ जेल से लेकर आ रही है। मुख्तार को यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जायेगा। वहीं, इस बीच खबर है कि मुख्तार अंसारी को लेकर पुलिस यूपी की सीमा में दाखिल हो गयी है। वहीं, इसके बीच चप्पे—चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड में तेजी से बढ़ रहा है ED की जांच का दायरा, अब भवन निर्माण की तरफ बढ़ते जांच के कदम!

यूपी में घुसते ही पुलिस का काफिला और बढ़ गया है। यूपी पुलिस की कई गाड़ियां काफिले में जुड़ गई हैं। बताया जा रहा है कि अपर मुख्‍य सचिव अवनीश अवस्‍थी और डीजीपी हितेश अवस्‍थी ने आदेश दिया है कि मुख्‍तार को लेकर आ रहा यूपी पुलिस का काफिला जिस-जिस जिले से गुजरेगा, उस-उस जिले की पुलिस काफिले को एस्‍कोर्ट करेगी।

बता दें कि, मुख्तार को लेकर पंजाब से यूपी पुलिस दोपहर को चली थी। बताया जा रहा है कि देर रात तक मुख्तार को यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। उधर, इसको लेकर बांदा जेल में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

,

पढ़ें :- Jharkhand : BJP प्रदेश अध्यक्ष ने गठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकने का किया आह्वान, दीपक प्रकाश ने कहा- अब तो हद हो गई
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...