1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल, बोले- योगी सरकार की नियत में खोट

मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल, बोले- योगी सरकार की नियत में खोट

यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल लाने राज्य की पुलिस के आज बांदा लाने की पूरी तरह से कमर कस चुकी है। इसके बीच माफिया विधायक के बड़े भाई गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने बड़े षडयंत्र की आशंका जताई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

गाजीपुर। यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल लाने राज्य की पुलिस के आज बांदा लाने की पूरी तरह से कमर कस चुकी है। इसके बीच माफिया विधायक के बड़े भाई गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने बड़े षडयंत्र की आशंका जताई है।

पढ़ें :- Jharkhand: जमीन विवाद में 20 वर्षीय व्यक्ति ने चचेरे भाई का सिर काटा; आरोपी दोस्त ने कटे सिर के साथ ली सेल्फी

सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि उन्हेंं कानून पर तो पूरा यकीन है, लेकिन उत्तर सरकार की नियत में खोट नजर आ रहा है। इसके कारण हमारा पूरा परिवार मुख्तार अंसारी को लेकर बेहद चिंतित है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता लगातार इस बाबत गैर-जिम्मेदाराना बयान दे कर माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

सांसद ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ ही सीएम के करीबी और उनके मीडिया प्रभारी लगातार जिस तरह से मुख्तार अंसारी के बारे में बयान दे रहे हैं, उससे वह चिंतित है। उन्होंने मुख्तार को बांदा जेल में रखे जाने पर भी ऐतराज जताया और कहा कि वहां उनकी जान को खतरा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...