1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मच अवेटेड सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का प्रीमियर 9 अगस्त को

मच अवेटेड सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का प्रीमियर 9 अगस्त को

इस वेब सीरीज की स्टोरी लाइन ने 26 नवंबर के दिन को एक अलग एंगल से दर्शको के सामने रखा है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

26 नवंबर, 2008 को मुंबई में हुए आतंकवादी हमलों पर बनी वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 के  रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अमेजन प्राइम ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से इस वेब सीरीज के रिलीज़ डेट का एलान किया है।

पढ़ें :- 'Why I Killed Gandhi' के प्रदर्शन पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, बताया फैसले की असल वजह

अमेज़न प्राइम के ट्विटर हैंडल से वेब सीरीज के कास्ट और मेकर्स को लेकर भी जानकारी शेयर की है। मुंबई डायरीज 26/11 का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को होगा। यह सिरिस 240 से अधिक देशों और शहरों में रिलीज़ होगी।
वेब सीरीज की स्टार कास्ट की बात करें तो मोहित रैना इसमें लीड रोल में हैं जिसने हिट टीवी  सीरियल हर-हर महादेव में भगवान शिव का किरदार से लेकर उरी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई डायरीज 26/11 के नाम से ही पता चल रहा है की इसकी कहानी मुंबई में26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले के इर्द गिर्द घूम रही है। इस वेब सीरीज की स्टोरी लाइन ने 26 नवंबर के दिन को एक अलग एंगल से दर्शको के सामने रखा है।  कहानी का मुख्य फोकस आतंकी हमले पर न होकर डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों पर है। इसमें डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही दास्तां दिखाई जाएगी।

मुंबई डायरीज 26/11 के निर्माता निखिल आडवाणी और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी हैं।  खुद निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंसाल्वेस इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...