1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मुंबई NDPS कोर्ट ने ठुकराई समीर वानखेड़े की याचिका, क्रूज ड्रग पार्टी मामले में मुसीबतें बढ़ीं

मुंबई NDPS कोर्ट ने ठुकराई समीर वानखेड़े की याचिका, क्रूज ड्रग पार्टी मामले में मुसीबतें बढ़ीं

मुंबई की विशेष NDPS कोर्ट ने सोमवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की क्रूज ड्रग पार्टी के गवाह के शपथ पत्र पर विचार ना करने की याचिका को खारिज कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 25 अक्टूबर। मुंबई की विशेष NDPS कोर्ट ने सोमवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की क्रूज ड्रग पार्टी के गवाह के शपथ पत्र पर विचार ना करने की याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि ये मामला हाईकोर्ट में लंबित है, इसलिए वो इस याचिका पर सुनवाई नहीं कर सकते हैं। कोर्ट के इस फैसले के बाद समीर वानखेड़े की मुसीबतें बढ़ती नज़र आने लगी हैं।

पढ़ें :- महाराष्ट्र से बॉलीवुड को बाहर ले जाने की साजिश सफल नहीं होने दी जाएगी - नवाब मलिक

रविवार को क्रूज ड्रग पार्टी मामले के गवाह प्रभाकर साली ने वीडियो जारी कर समीर वानखेड़े पर आर्यन खान पर कार्रवाई ना करने के लिए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था। साथ ही प्रभाकर साली ने समीर वानखेड़े पर जबरन 10 कागजों पर हस्ताक्षर करवाने, उन्हें जबरन गवाह बनाए जाने का भी आरोप लगाया था। सोमवार को सुबह समीर वानखेड़े ने विशेष NDPS कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका की सुनवाई के दौरान खुद समीर वानखेड़े कोर्ट में पेश हुए थे और उन्होंने कहा था कि कुछ लोग गवाह को प्रभावित कर रहे हैं। इसलिए गवाह के शपथ पत्र पर विचार नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही जांच को प्रभावित करने की कोशिश की जा रहा है, उसे भी रोकने का आदेश देने की मांग की थी। हालांकि समीर वानखेड़े की याचिका सोमवार शाम को कोर्ट ने खारिज कर दी है।

गौरतलब है कि प्रभाकर साली के आरोप के बाद NCB के DG ने समीर वानखेड़े के मामले में विभागीय जांच का आदेश जारी किया है। इसलिए समीर वानखेड़े सोमवार को दोपहर में ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इस तरह इस मामले में समीर वानखेड़े की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...