1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नरेला – आपसी रंजिश में चली गोली , युवक की मौत !

नरेला – आपसी रंजिश में चली गोली , युवक की मौत !

मामला दिल्ली के नरेला क्षेत्र का है जहाँ बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 22 सितंबर। बाहरी उत्तरी जिले के नरेला इलाके में मंगलवार देर शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित मौके पर से फरार हो गए। बता दें कि पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को मौके से कारतूस के खोल बरामद हुए हैं। वारदात के बाद जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

पढ़ें :- अफगान से आए युवक की नई दिल्ली में गोली मारकर हत्या

शुरुआती जांच में पुलिस वारदात के पीछे पारिवारिक रंजिश की आशंका जाहिर कर रही है। जिसमें हमलावर करीबी रिश्तेदार ही हो सकते हैं। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लिया है। जिसको खंगालकर पुलिस आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। परिवार ने जिन पर आशंका जाहिर की है पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मृतक युवक की पहचान गौरव के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ नरेला इलाके में रहता था। वह रोहिणी जेल में क्लर्क (एलडीसी) के पद पर कार्यरत था। पुलिस को देर शाम पीसीआर द्वारा गौरव को मामरपुर पाना इलाके में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारने की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची। सड़क पर खून बिखरा हुआ था।

जिसके बाद गौरव को तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि गौरव को बदमाशों ने पास से गोलियां मारी थीं जिसके कारण गौअर्व की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक रात में खाना खाने के बाद गौरव घर से टहलने के लिए निकला था। घर से कुछ ही दूरी पर गौरव पहुंचा था तभी अज्ञात हमलावरों ने उसको गोली मार दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गौरव से किसी भी तरह की लूटपाट की बातें अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल नरेला थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पढ़ें :- इंसानियत शर्मसार : किताब कॉपी के बहाने से छह साल की बच्ची को अगवा कर किया दुष्कर्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...