1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में टेका माथा, सिद्धू ने कहा- इमरान खान उनके बड़े भाई हैं

नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में टेका माथा, सिद्धू ने कहा- इमरान खान उनके बड़े भाई हैं

गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व में हिस्सा लेने पहुंचे सिद्धू का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से करतारपुर कॉरिडोर परियोजना प्रबंधन इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने स्वागत किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

करतारपुर (पाकिस्तान), 20 नवंबर। कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को पाकिस्तान के करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में माथा टेका। गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व में हिस्सा लेने पहुंचे सिद्धू का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से करतारपुर कॉरिडोर परियोजना प्रबंधन इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने स्वागत किया। इस मौके पर सिद्धू ने इमरान खान का आभार जताया। सिद्धू ने कहा कि इमरान खान उनके बड़े भाई हैं।

पढ़ें :- Petrol Diesel Price Hike : पाकिस्तान में 30 रुपये लीटर बढ़े पेट्रोल, डीजल और केरोसिन के दाम, जानें बढ़े हुए दाम

गौरतलब है कि इससे पहले 18 नवंबर को गुरु पर्व पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित कई राजनेता गुरुद्वारा करतारपुर साहिब का दौरा कर चुके हैं। करतारपुर कॉरिडोर, पाकिस्तान में गुरुद्वारा दरबार साहिब, सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव के अंतिम विश्राम स्थल को गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक मंदिर से जोड़ता है। इस कॉरिडोर को बुधवार को फिर से खोल दिया गया है। करतारपुर साहिब गुरुद्वारे की तीर्थयात्रा मार्च 2020 में कोरोना महामारी के कारण रोक दी गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...