1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का पलटवार- फडणवीस के आरोप झूठे, हम जांच के लिए तैयार

देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का पलटवार- फडणवीस के आरोप झूठे, हम जांच के लिए तैयार

नवाब मलिक ने कहा कि ये तिल को ताड़ बनाने जैसा है, देवेंद्र फडणवीस गलत जानकारी के आधार पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं। लेकिन वो बुधवार को देवेंद्र फडणवीस के पिछले 5 साल के दौरान के अंडरवर्ल्ड के रिश्तों की जानकारी देंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 9 नवंबर। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आरोपों को झूठा और तथ्यहीन बताया। उन्होंने मुंबई बम विस्फोट के किसी भी आरोपी से जमीन खरीदने से इनकार किया और कहा कि उनका किसी भी अंडरवर्ल्ड के साथ कोई संबंध नहीं है। इस मामले की जांच जहां चाहें फडणवीस करवा लें, वो हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं।

बतादें कि नवाब मलिक पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुर्ला में बम विस्फोट के आरोपी से 3 एकड़ जमीन खरीदने का आरोप लगाया है। जिसपर जवाब देते हुए नवाब मलिक ने कहा कि ये तिल को ताड़ बनाने जैसा है और देवेंद्र फडणवीस गलत जानकारी के आधार पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं। नवाब मलिक ने कहा कि जिस जमीन की बात देवेंद्र फडणवीस कर रहे हैं, उसी जमीन पर वो और उनका परिवार 60 साल से भी ज्यादा समय से किराएदार रहा है। ये जमीन गोवावाला के मालिकी की थी और इसकी पावर आफ अटार्नी सलीम पटेल के पास थी। साथ ही इस जमीन की देखरेख के लिए और यहां बने घरों का किराया वसूलने के लिए गोवावाला ने सरदार शाहवली खान के पिता को बतौर चौकीदार रखा था। सरदार शाहवली खान के पिता ने यहां धोखे से 300 मीटर जमीन अपने नाम कर ली थी।

नवाब मलिक ने कहा कि गोवावाला के मालिकों ने जमीन का मालिकाना हक उनके परिवार को देने की पेशकश की और उस समय उनके साथ जो कीमत तय की गई, उसके अनुरूप इस जमीन की रजिस्ट्री की गई और तत्कालीन कीमत के आधार पर स्टांप ड्यूटी भरी गई थी। जिस जमीन को सरदार शाहवली खान के पिता ने अपने नाम किया था, वो जमीन भी उनके साथ तत्कालीन कीमत देकर ली गई थी। ये सौदेबाजी मुंबई बम विस्फोट के आरोपी सरदार शाहवली खान के साथ नहीं की गई है। नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस इसे बढ़ा चढ़ा कर बता रहे हैं, जबकि उस जगह पर एक बिल्डिंग बनी है, जिसमें 140 फ्लैट हैं और सैकड़ों झोपड़े हैं। उस जगह पर उनकी सिर्फ 8 दुकानें और 8 कमरे हैं। देवेंद्र फडणवीस ने उनका नाम अंडरवर्ल्ड से जोड़ने का मिथ्या प्रयास किया है लेकिन वो बुधवार को देवेंद्र फडणवीस के पिछले 5 साल के दौरान अंडरवर्ल्ड के रिश्तों की जानकारी देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X