1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नक्सलियों ने कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को किया रिहा

नक्सलियों ने कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को किया रिहा

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को हुए नक्सली हमले के दौरान अगवा हुए जम्मू के कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को नक्सलियों ने गुरुवार को रिहा कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को हुए नक्सली हमले के दौरान अगवा हुए जम्मू के कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को नक्सलियों ने गुरुवार को रिहा कर दिया है।

पढ़ें :- दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, कारोबारी अमित अरोड़ा गिरफ्तार

बता दें कि कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को अगवा किया था। मन्हास की पत्नी ने सरकार को धन्यवाद कहा। मन्हास की रिहाई के लिए जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में लोगों द्वारा उनके समर्थन में सड़कों पर उतरकर उनकी रिहाई की मांग की जा रही थी।

बता दें कि 3 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों पर हमला कर नक्सलियों ने राकेश्वर सिंह मनहास को बंधक बना लिया था। इस हमले में 22 सुरक्षा कर्मी शहीद हो गए थे और कई कर्मी घायल हो गए थे।

नक्सलियों ने बयान जारी कर कहा था कि तीन अप्रैल को सुरक्षा बल के दो हजार जवान हमला करने जीरागुडेम गांव के पास पहुंचे थे, इसे रोकने के लिए पीएलजीए ने हमला किया। माओवादियों ने बयान में कहा था कि एक जवान को बंदी बनाया गया है जबकि अन्य जवान वहां से भाग गए। उन्होंने कहा था कि सरकार पहले मध्यस्थों के नाम की घोषणा करे इसके बाद बंदी जवान को सौंप दिया जाएगा।

पढ़ें :- टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस चेयरमैन Vikram Kirloskar का 64 साल की उम्र में निधन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...