1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नक्सलियों ने पटरी को उखाड़ा, मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

नक्सलियों ने पटरी को उखाड़ा, मालगाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने पटरी को उखाड़ दिया, जिससे एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतर गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

दंतेवाड़ा, 27 नवंबर। जिले के भांसी थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात साढ़े 09 बजे नक्सलियों ने पटरी उखाड़कर किरंदुल से विशाखापटनम जा रही मालगाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया है। इस दुर्घटना में मालगाड़ी के तीन इंजन एवं दो बोगियां पटरी से उतर गई है। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने मालगाड़ी में बैनर लगाया तथा पर्चा भी फेका है, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपने कब्जे में ले लिया है।

पढ़ें :- Chhattisgarh : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की OSD सौम्या चौरसिया और कांग्रेस नेता सूर्यकांत तिवारी के घर आयकर का छापा

 

दंतेवाड़ा में मालागाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई 

घटना स्थल से बरामद बैनर और पर्चे में भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने गढ़चिरौली इलाके में नक्सलियों के मारे जाने की घटना पर विरोध जताते 27 नवम्बर को भारत बन्द का ऐलान किया है। नक्सलियों द्वारा घटना को अंजाम देने की वजह से केके लाइन पर ट्रेन यातायात ठप हो गया है।

दंतेवाड़ा एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि यह घटना नक्सलियों की बौखलाहट का नतीजा है। फिलहाल रेल लाइन को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। जल्द ही लाइन दुरुस्त कर यातायात बहाल कर लिया जाएगा। फिलहाल फोर्स मौके पर पहुंच गई है।

देखें हमारी रिपोर्ट

पढ़ें :- Chhattisgarh : रायगढ़ में हीरे के नए भंडार के होने के संकेत, छत्तीसगढ़ में करीब 13 लाख कैरेट हीरे की उम्मीद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...