1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. NCB ने 19 साल के कॉलेज स्टूडेंट को किया गिरफ्तार, ड्रग्स और 2.3 लाख कैश हुआ बरामद

NCB ने 19 साल के कॉलेज स्टूडेंट को किया गिरफ्तार, ड्रग्स और 2.3 लाख कैश हुआ बरामद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एनसीबी ने 19 साल के एक कॉलेज स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है

By Team India Voice 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हाल ही में चार्जशीट दायर की है। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती समेत 32 लोगों के खिलाफ मादक पदार्थों की अवैध तस्करी और उसे खरीदने के आरोप में चार्जशी दायर की है।

इतना ही नहीं ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एनसीबी ने 19 साल के एक कॉलेज स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है जो बॉलीवुड के बड़ेसितारों को ड्रग सप्लाई करता था। रिपोर्ट के मुताबिक 19 साल के इस  लड़को को एनसीबी ने ड्रग्स और 2.3 लाख कैश के साथ गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें, बांद्रा स्थिति उसके घर से ही गिरफ्तारी हुई है और ड्रग्स, कैश को सीज कर दिया गया है। कोर्ट ने उसे चार दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। पिछले साल हुई अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले की जांच शुरु की।

कई कलाकारों के घर छापेमारी 

इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक की गिरफ्तारी भी हुई थी। रिया और शाॉविक अभी जमानत पर बाहर हैं। इसके अलावा अब तक ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, अर्जुन रामपाल और उनकी की बहन, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे कई एक्टर्स से पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में एनसीबी कई बड़े सितारों के घर पर छापेमारी भी कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X