1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. NCB ने की एक्ट्रेस अनन्या पांडे से दूसरे दिन 4 घंटे पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

NCB ने की एक्ट्रेस अनन्या पांडे से दूसरे दिन 4 घंटे पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

शुक्रवार को एनसीबी ने इस मामले में एक और संभावित ड्रग पेडलर से पूछताछ की है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 22 अक्टूबर। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को क्रूज ड्रग पार्टी मामले में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से लगातार दूसरे दिन 4 घंटे पूछताछ की है। NCB ने अनन्या पांडे को फिर से सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की ओर से इस पूछताछ का ब्योरा नहीं दिया गया है।

पढ़ें :- क्रूज ड्रग पार्टी मामला: हर शुक्रवार को आर्यन खान को NCB कार्यालय में हाजिरी लगाने से मिली राहत

जानकारी के मुताबिक क्रूज ड्रग पार्टी मामले में आरोपी आर्यन खान के मोबाइल फोन चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। मोबाइल फोन चैट के मुताबिक आर्यन खान ने चैट कर अनन्या पांडे से पूछा था कि क्या गांजा मिल सकता है। अनन्या पांडे ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि हां, वो इसका इंतजाम करवाएंगी। इसी चैट को लेकर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महिला अधिकारियों के साथ शुक्रवार को अनन्या पांडे से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे ने इसे मजाक बताया है। हालांकि NCB की टीम उनसे इस संदर्भ में लगातार पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि NCB ने क्रूज पार्टी मामले में आर्यन खान सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गहन छानबीन जारी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एनसीबी ने इस मामले में एक और संभावित ड्रग पेडलर से पूछताछ की है। हालांकि एनसीबी ने इसका ब्योरा मीडिया को नहीं दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...