1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने दिया विवादित बयान, केस दर्ज

भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने दिया विवादित बयान, केस दर्ज

रूपाली चाकणकर ने दरेकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

महाराष्ट्र : नेशनल कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के भाजपा नेता प्रवीण दरेकर के खिलाफ सिंहगढ़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। यह एफआईआर राकांपा की महिला नेता रूपाली चाकणकर की ओर से दर्ज कराई गई है। इधर प्रवीण दरेकर ने कहा कि इससे हम नहीं घबराते, मामले को कोर्ट में चुनौती दी जाएगी।

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत

दरअसल मामला पिछले सप्ताह का है, दरेकर ने नेशनल कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। दरेकर एक मिडिया संस्थान से बातचीत के दौरान कहा, “एनसीपी किसी भी रंगीन चेहरे को चुम लेगी ” इस मामले को लेकर रूपाली चाकणकर ने दरेकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सिंहगढ़ पुलिस ने यह मामला शिरूर पुलिस को सौंप दिया है। इस मामले को लेकर दरेकर ने कहा कि जिस दिन मैंने बयान दिया था उसके दूसरे दिन उन्हें एफआईआर दर्ज करानी चाहिए थी। सरकार उनकी है और पुलिस उनके आदेशों का पालन कर रही है। उनके आदेशों के अनुसार मुझ पर धाराएं लगाई गई होंगी।

प्रवीण दरेकर ने कहा कि भाजपा नेताओं को इसीतरह परेशान किया जा रहा है। कुछ महीने पहले सूबे के गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने एक इंजीनियर की पिटाई की थी, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिलाओं पर अत्याचार जारी है, लेकिन राज्य सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। इसतरह की एफआईआर से वे नहीं घबराते। मुझ पर चाहे जो भी धाराएं पुलिस ने लगाई हो, हम कोर्ट से न्याय मांगेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...