1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में 12 सितंबर को 25 केंद्रों पर होगी NEET की परीक्षा

मेरठ में 12 सितंबर को 25 केंद्रों पर होगी NEET की परीक्षा

कल देशभर में NEET का पेपर होगा, ये परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होगी। परीक्षा में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार छात्रों को परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया जाएगा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मेरठ, 11 सितम्बर। देश में MBBS समेत कई मेडिकल कोर्स में प्रवेश के लिए होने वाली नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट रविवार को होगा। इसके लिए मेरठ जनपद में 25 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

पढ़ें :- मेरठ में युवती के दुष्कर्म व हत्या मामले में ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

कल देशभर में नीट परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा को नकलविहीन संपन्न कराने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। नीट-यूजी एग्जाम के कॉर्डिनेटर एचएम राउत ने बताया कि मेरठ जनपद में 25 परीक्षा केंद्रों पर 13 हजार 193 विद्यार्थी परीक्षा में हिस्सा लेंगे। ये परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होगी। परीक्षा में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया जाएगा।

कॉर्डिनेटर एचएम राउत ने बताया कि छात्रों को समय पर परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना होगा। मोटे सोल के जूते या फुटवियर और बड़े बटन के गारमेंट पहन कर आने पर रोक रहेगी। छात्र अपने साथ प्रवेश पत्र, आईडी प्रूफ और एक पासपोर्ट साइज फोटो अपने साथ लेकर आएंगे। छात्रों को मास्क और ग्लब्स पहनना अनिवार्य होगा। 50 मिलीलीटर की सेनेटाइजर की बोतल छात्र साथ ला सकते हैं। पानी की बोतल पारदर्शी होनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- त्योहारों को लेकर मेरठ जोन में अलर्ट, पुलिस बल तैनात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...