1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठिय़ावाड़ी’ की रिलीज डेट में बदलाव

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठिय़ावाड़ी’ की रिलीज डेट में बदलाव

अब यह फिल्म अगले साल 18 फरवरी को रिलीज होगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज को लेकर ताजा खबर सामने आई है।

आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म अगले साल 6 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है और अब यह फिल्म अगले साल 18 फरवरी को रिलीज होगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन गंगूबाई के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा। गंगूबाई को कमाठीपुरा की क्वीन भी कहा जाता था। वह सेक्स वर्कर्स के लिए गॉडमदर बन गईं और लोग उन्हें गंगू मां कहकर पुकारने लगे थे। गंगूबाई का नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था, वह गुजरात के काठियावाड़ की रहने वाली थीं।

संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म अब 18 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X