1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बुजुर्ग ही नहीं इस बार युवा भी आ रहे हैं कोरोना की चपेट में, विशेषज्ञों ने कही ये बातें…

बुजुर्ग ही नहीं इस बार युवा भी आ रहे हैं कोरोना की चपेट में, विशेषज्ञों ने कही ये बातें…

देश में इस बार कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बार बुजुर्ग नहीं युवा भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। यही नहीं युवाओं की कोरोना संक्रमण के चलते जान भी जा रही है। जेनेस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर की फाउंडर निदेशक डॉ गौरी अग्रवाल ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा है कि बजुर्गों की तुलना में युवा ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में इस बार कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बार बुजुर्ग नहीं युवा भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। यही नहीं युवाओं की कोरोना संक्रमण के चलते जान भी जा रही है। जेनेस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर की फाउंडर निदेशक डॉ गौरी अग्रवाल ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा है कि बजुर्गों की तुलना में युवा ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं।

पढ़ें :- इस बार के चुनाव ने BJP, आप और कांग्रेस तीनों पार्टियों को जीत दिलाई, जानें कौन कहाँ से जीता

उन्होंने कहा कि इस बार के लक्षण अलग हैं। कई लोगों को मुंह सूखने की शिकायत, गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल, मितली, उल्टी, आंखे लाल होना और सिरदर्द की शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि इस बार सभी मरीज को बुखार होने की शिकायत नहीं है।

गौरी ने कहा कि फिलहाल कोरोना वायरस के लिए टेस्टिंग बढ़ गई है, घर से सैंपल लेने के लिए बहुत कॉल आ रही है जिसें संभालना मुश्किल हो गया है। उन्होंने इंफ्रास्ट्रक्चर और मशीनों की कोई समस्या नहीं, दिक्कत 24 घंटे के भीतर आईसीएमआर एंट्री करने को लेकर हैं।

 

पढ़ें :- Weather update: बर्फबारी से उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप, तमिलनाडु में बारिश और तूफान का अलर्ट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...