1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. नर्सिंग छात्र-छात्राओं ने सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप, किया प्रदर्शन

नर्सिंग छात्र-छात्राओं ने सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप, किया प्रदर्शन

हल्द्वानी में राजकीय सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग कर रहे छात्र-छात्राओं ने राज्य सरकार द्वारा कोरोना के समय वादा करने के बाद भी मानदेय न देने पर प्रदर्शन करते हुए काम का बहिष्कार किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हल्द्वानी, 29 सितम्बर । हल्द्वानी में लगातार पिछले 3 दिनों से राजकीय सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग कर रहे छात्र-छात्राओं ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन करते हुए कार्य बहिष्कार किया।

पढ़ें :- Uttarakhand : IAS अधिकारी रामविलास यादव आय से अधिक सम्पत्ति मामले में फंसे, कई ठिकानों पर उत्तराखंड विजिलेंस की रेड

मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में राज्य सरकार द्वारा घोषणा की गई थी कि नर्सिंग कॉलेज के छात्रों में कोरोना काल के दौरान 15000 प्रति माह दिए जाएंगे लेकिन अभी तक नर्सिंग कॉलेज के छात्रों को कोई भी मानदेय सरकार द्वारा नहीं किया गया। केवल हम लोगों के साथ वादा खिलाफी की गई। इसी से नाराज आज पिछले 3 दिनों से सभी नर्सिंग कॉलेज के छात्र कार्य बहिष्कार करने के साथ मांग कर रहे हैं कि जो सरकार द्वारा मानदेय देने की बात की गई थी उनको तत्काल मिलना चाहिए। क्योंकि हमने कोविड काल में भी ड्यूटी की है और जब तक हम लोगों को मानदेय नहीं दिया जाएगा, वे लोग कार्य बहिष्कार करते रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...