1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. ओह माय गॉड फिल्म महाकालेश्वर मंदिर में होनी थी शूटिंग, इस कारण से टली

ओह माय गॉड फिल्म महाकालेश्वर मंदिर में होनी थी शूटिंग, इस कारण से टली

एडीएम संतोष टैगोर ने बताया कि 23 शर्तो के साथ शूटिंग की अनुमति दी गई है। शूटिंग 4 नवंबर तक चलेगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उज्जैन : अक्षय कुमार की ओह माय गॉड-2 फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर मंदिर से प्रारंभ होना है। यह शूटिंग गुरूवार से शुरू होना थी, लेकिन कतिपय कारणों से शूटिंग को एक से दो दिन के लिए टाल दिया गया है। फिल्मांकन के लिए मंदिर परिसर में सेट बनना शुरू हो गए हैं।

पढ़ें :- अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पहले ही हफ्ते में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

फिल्म की उज्जैन आई यूनिट ने महाकाल मंदिर एवं रामघाट पर सेट बनाने का काम शुरू कर दिया है। चर्चा में टेक्निशियनों का कहना था कि शूटिंग किस कारण से आगे बढ़ी,पता नहीं लेकिन सेट बनाने का काम आज ही पूरा हो जाएगा। उन्होने बताया कि 15 दिन के शेड्यूल में अक्षयकुमार,पंकज त्रिपाठी सहित महिला अभिनेत्रियों का भी आगमन होगा। ये लोग कब आएंगे,इसकी जानकारी उनके पास नहीं है।

एडीएम संतोष टैगोर ने बताया कि 23 शर्तो के साथ शूटिंग की अनुमति दी गई है। शूटिंग 4 नवंबर तक चलेगी। इसके लिए सारी व्यवस्था प्रोडक्शन हाउस को ही करना है। भीड़ नियंत्रण से लेकर अन्य व्यवस्था के लिए वालेंटियर्स की व्यवस्था भी उन्हे ही करना होगी। जिस स्थान पर भी शूटिंग होगी,उसका कलेक्टर द्वारा तय किया गया शुल्क का भुगतान प्रोडक्शन हाउस को करना होगा। फिल्म की शूटिंग 11 स्थानों पर होगी,जिसकी अनुमति दे दी गई है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के गृह मंत्रालय के आदेश के बाद शूटिंग आदि की अनुमति दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...