1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. वाल्व लगाकर पाईप लाइन से हो रहा था तेल चोरी, केस दर्ज

वाल्व लगाकर पाईप लाइन से हो रहा था तेल चोरी, केस दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में मानसा जिले के गांव करण्डी निवासी राममूर्ति ने कहा है कि वह हिन्दुस्थान पेट्रोलियम में बतौर सुपरवाइजर तैनात है और नागपुर से भूना तक एरिया उसके पास है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

फतेहाबाद : हिन्दुस्थान पेट्रोलियम की पाइप लाइन से तेल चोरी करने के मामले में सदर फतेहाबाद पुलिस ने कम्पनी के सुपरवाइजर की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

पढ़ें :- हरियाणा ने किया कमाल, नागरिक केंद्रित सुशासन सूचकांक 2021 में अव्वल

पुलिस को दी शिकायत में मानसा जिले के गांव करण्डी निवासी राममूर्ति ने कहा है कि वह हिन्दुस्थान पेट्रोलियम में बतौर सुपरवाइजर तैनात है और नागपुर से भूना तक एरिया उसके पास है। उनकी कम्पनी की पंजाब के रामा मण्डी से बहादुरगढ़ तक अंडरग्राऊंड तेल पाइप लाइन जाती है। गत दिवस आधी रात को उनके रामा मण्डी स्थित कंट्रोल रूप में पेट्रोलिंग पार्टी के इंचार्ज सतबीर सिंह ने सूचना दी कि पाइप लाइन में लीक का अलार्म आया है। इस जब रात को जब वह गांव अहरवां के पास पहुंचे तो देखा कि अंडरग्राऊंड तेल पाइप लाइन में वाल्व लगाकर पाइप के माध्यम से तेल चोरी किया जा चुका था और मौके पर पाइप पर लगा वाल्व बंद था। पास ही तेल चोरी में प्रयुक्त सामान पड़ा था। इसके बाद उन्होंने इस बारे उच्चाधिकारियों को सूचना दी और पुलिस को सूचित किया गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...