1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केजरीवाल ने बताया दिल्ली में कब लगेगा लॉकडाउन

केजरीवाल ने बताया दिल्ली में कब लगेगा लॉकडाउन

केजरीवाल ने कहा कि बच्चों के स्कूल फिलहाल शीतकालीन अवकाश के बाद ही खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि शीतकालीन अवकाश के बाद अगर हालात सामान्य रहे तो स्कूल खोलने पर विचार किए जाएंगे

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के नये वेरिएंट ओमीक्रॉन से निपटने के लिए दिल्ली सरकार तैयार है। केजरीवाल ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर यह वेरिएंट यहां पांव पसारना शुरु करेगा तो दिल्ली सरकार जरूरी पाबंदी लगाने में देरी नहीं करेगी। केजरीवाल ने कहा कि बच्चों के स्कूल फिलहाल शीतकालीन अवकाश के बाद ही खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि शीतकालीन अवकाश के बाद अगर हालात सामान्य रहे तो स्कूल खोलने पर विचार किए जाएंगे।

पढ़ें :- राशन की होम डिलिवरी : हाई कोर्ट के अंतरिम आदेश पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों दिल्ली में भी कोरोना के नये वेरिएंट ओमीक्रॉन के दो मामले सामने आए हैं। इन दोनों का उपचार कराया जा रहा है और दोनों की हालत सामान्य है। अभी इन दोनों मरीजों का दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन ने भी बीते दिनों दिल्लीवासियों से अनुरोध किया था कि सभी लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। उन्होंने कहा था कि ऑमीक्रॉन कोई नई बीमारी नहीं है बल्कि कोरोना का ही एक वेरिएंट है। इससे बचने के प्रोटोकॉल भी पहले की तरह ही हैं। इसलिए वैक्सीन लें, मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...