1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए आतंकवादी की पहचान श्रीनगर के शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पुलवामा, 15 अक्टूबर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के वहीबग इलाके में शुक्रवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों के घेरे में अभी और आतंकी फंसे हुए हैं। इन आतंकियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

पढ़ें :- J&K : परिसीमन आयोग की अंतिम रिपोर्ट जारी होने पर जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का रास्ता साफ, विधानसभा की 7 सीटें बढ़ीं

IGP कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के वहीबग इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके आधार पर सेना, CRPF और पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए आतंकवादी की पहचान श्रीनगर के शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है। आतंकी शाहिद बशीर शेख हाल ही में 2/10/21 को मोहम्मद सफी डार, पीडीडी विभाग के कर्मचारियों की हत्या में शामिल था। उसकी हत्या में AK47 राइफल का इस्तेमाल किया गया था। वहीं मारे गए आतंकी से मैग/AMN के साथ एक AK राइफल बरामद की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...