1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. धर्म संसद में दिए बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार, पुलिस को भी दी धमकी

धर्म संसद में दिए बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार, पुलिस को भी दी धमकी

वीडियो में ओवैसी साफ तौर पर धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ओवैसी का यह वीडियो कानपुर का है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तराखंड में हाल ही में हुई धर्म संसद का मामला अब तेजी से तुल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। मुस्लिम समुदाय को लेकर भड़काऊ बयानबाजी और भाषणों को लेकर वसीम रिजवी नया नाम जितेंद्र त्यागी के खिलाफ हरिद्वार में केस दर्ज कर लिया गया है। दरअसल आपको बता दें कि हरिद्वार में 17 से 19 दिसंबर तक धर्म संसद का आयोजन किया गया था। इस सम्मेलन में कई साधु संतो के साथ साथ बीजेपी के नेता अश्वनी उपाध्याय भी शामिल हुए थे।

पढ़ें :- Uttarakhand News:चमोली में 700 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो,एक दर्जन के आस-पास लोगों की मौत

 

धर्म संसद में दिया गया विवादित बयान 

धर्म संसद का आयोजन यति नरसिंहानंद ने कराया था। इस आयोजन में मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया गया था। जिसके बाद बयानबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। वीडियो के वायरल होते ही धर्म संसद का विरोध होने लगा। धर्म संसद में धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र उठाने, मुस्लिम प्रधानमंत्री न बनने देने, मुस्लिम आबादी को बढ़ने से रोकने, हिंदू धर्म की रक्षा जैसे अन्य कई विवादित बयान दिया गया।

 

ओवैसी ने जताया विरोध दी धमकी 

अब ऐसे में विवादित बयान के सामने आने के बाद से एआईएमआईएम के नेता असद्दुदीन ओवैसी ने विरोध जताया है। धर्म संसद में हुई बयानबाजी के बाद अब ओवैसी की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही। वीडियो में ओवैसी साफ तौर पर धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ओवैसी का यह वीडियो कानपुर का है।

पढ़ें :- Uttarakhand: उत्तराखंड के जोशीमठ में दर्दनाक हादसे, गहरी खाई में गाड़ी गिरने से 12 लोगों की मौत

वीडियो में ओवैसी मोदी योगी के बाद क्या होगा ? कौन बचाएगा जैसी बातें कर रहे हैं। ओवैसी ने वीडियो में पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि ध्यान रखो कि हमेशा योगी सीएम नहीं रहेंगे, मोदी पीएम नहीं रहेंगे। योगी अपने किसी मठ में चले जायेंगे और मोदी पहाड़ों पर चले जायेंगे।

पढ़ें :- Uttarakhand news:हल्द्वानी में पांडे परिवार के घर में रहस्यमय तरीके से 7 दिन में 11 बार लगी आग, 'प्रेत आत्मा' की हो रही चर्चा

उन्होंने कहा कि हम मुसलमान वक्त से मजबूर जरूर हैं लेकिन कोई इस अत्याचार को भूलेगा नहीं। समय बदलेगा तब तुमको यानी (पुलिस) को कौन बचाएगा ? हालांकि वीडियो सामने आने के बाद अब ओवैसी ने सफाई दी है। सफाई में ओवैसी ने कहा है कि, मैंने कुछ मुद्दों को उठाया था, मैं 80 साल के बुजुर्ग पर पुलिस द्वारा टॉर्चर किए जाने पर सवाल उठाया।

 

पंजाबः लुधियाना कोर्ट परिसर विस्फोट मामले में छह लोग हिरासत में, सीएम ने मांगी केंद्र से मदद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...