1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाई इंडियन फैंस की क्लास, कहा- आपको कोई हक नहीं बनता कि आप मेरी वॉल पर गालियां दें

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाई इंडियन फैंस की क्लास, कहा- आपको कोई हक नहीं बनता कि आप मेरी वॉल पर गालियां दें

आप लोग हर बार जीतते हैं हम तो गालियां नहीं देते तो आप लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हाल ही में दुबई में आयोजित टी-20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी। रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया और अपनी शानदार जीत दर्ज कर हर किसी को चौंका दिया। इस मैच के बाद जहां हर किसी ने पाकिस्तानी टीम की प्रशंसा की, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें अपशब्द भी कहें।

पढ़ें :- Virat vs BCCI में सुनील गावस्कर की एंट्री, सौरव गांगुली को लिया निशाने पर, विराट को भी सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तान की टीम को कहे जा रहे इन अपशब्दों पर अब पाकिस्तान के जाने -माने अभिनेता अदनान सिद्दीकी जमकर भड़के हैं और उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए नाराजगी जाहिर की है। वीडियो में अदनान कहते है -”आपको कोई हक नहीं बनता कि आप मेरी वॉल पर गालियां दें। आपकी टीम हमारी टीम से बहुत अच्छी है, मैं इंडियन क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन गालियां देना गलत है। आप लोग हर बार जीतते हैं हम तो गालियां नहीं देते तो आप लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। आप अपने कप्तान विराट कोहली से कुछ सीखो।’ इसके साथ ही अदनान ने एक लम्बा -चौड़ा नोट भी लिखा है।

Adnan Siddaqi

पाकिस्तानी एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी पाकिस्तान इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं और वह पाकिस्तानी टेलीविजन के कई धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह ए माइटी हार्ट , यलगार और मॉम जैसी कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। साल 2017 में आई बॉलीवुड फिल्म मॉम में अदनान सिद्द्की ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति का किरदार निभाया था।

पढ़ें :- T20 WORLD CUP: न्यूजीलैंड को हरा पहली बार ऑस्ट्रेलिया बना T20 क्रिकेट का चैम्पियन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...