1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

कोरोना संकट के बीच यूपी में पंचायत चुनाव का पहला चरण गुरुवार को होगा। 18 जिलों में पंचायत चुनाव का पहला चरण आयोजित होगा। वहीं, बुधवार दोपहर पंचायत चुनाव टालने की अटलकें लगाईं जा रहीं थीं लेकिन राज्य निर्वाचन आयोग ने इन संभावना से इनकार कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना संकट के बीच यूपी में पंचायत चुनाव का पहला चरण गुरुवार को होगा। 18 जिलों में पंचायत चुनाव का पहला चरण आयोजित होगा। वहीं, बुधवार दोपहर पंचायत चुनाव टालने की अटलकें लगाईं जा रहीं थीं लेकिन राज्य निर्वाचन आयोग ने इन संभावना से इनकार कर दिया है।

पढ़ें :- मेरठ की शुगर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, टरबाइन फटने से चीफ इंजीनियर की मौत, 6 कर्मचारी झुलसे, कई घायल

राज्य निर्वाचन आयोग का कहना है कि पंचायत चुनाव अपने तय समय सीमा पर ही होंगे। राज्य निर्वाचन आयोग कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक मतदान सुबह सात बजे से शुरू होकर शाम छह बजे तक चलेगा।

चार चरणों में होने वाले चुनाव के पहले चरण में अयोध्या, आगरा, कानपुर, गाजियाबाद, गोरखपुर, जौनपुर, झांसी, प्रयागराज, बरेली, भदोही, महोबा, रामपुर, रायबरेली, श्रावस्ती, संत कबीर नगर, सहारनपुर, हरदोई और हाथरस जिलों में मतदान होगा।

 

पढ़ें :- मायावती ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कहा:भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी असली राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...