1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुन्देलखंड क्षेत्र की सीटें लेने वाली भाजपा को 2022 में जनता सिखाएगी सबक – अखिलेश यादव

बुन्देलखंड क्षेत्र की सीटें लेने वाली भाजपा को 2022 में जनता सिखाएगी सबक – अखिलेश यादव

- साढ़े 04 साल में भाजपा नहीं बनवा सकी नवेली थर्मल पावर प्लांट, बिजली भी कर दी महंगी

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हमीरपुर, 13 अक्टूबर। हमीरपुर में मिशन 20022 के लिए विजय रथ लेकर निकले अखिलेश यादव ने आज यहां कहा कि भाजपा से ज्यादा कोई और धोखेबाज नहीं है। प्रदेश में प्रतिदिन तीन करोड़ अंडे खाए जाते है मगर हमारे मुख्यमंत्री योगी बाबा को पता ही नहीं है। उन्हें यह भी पता नहीं है कि गुजरात का दूध प्रदेश में अमूल प्लांट में आता है। कहा कि, विधानसभा चुनाव में बुन्देलखंड की जनता बीजेपी को सबक सिखाएंगी, क्योंकि महंगाई बढ़ाकर भाजपा अपने बड़े-बड़े लोगों को मुनाफा करा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को यहां मीडिया से बातचीत कर रहे थे। कहा कि हमारी जब सरकार थी तब आर्गेनिक और फल पट्टी बनाने के लिए एक हेक्टेयर में तीन हजार रुपये देने की योजना बनाई गई थी। कामधेनू और कोल्ड चौन देने की योजना भी बनी थी किन्तु मौजूदा सरकार ने कोई काम नहीं किया। बताया कि आज प्रदेश में प्रतिदिन तीन करोड़ अंडे खाए जा रहे है और बाबा मुख्यमंत्री को कुछ पता ही नहीं है।

उन्हें यह भी नहीं पता कि गुजरात का दूध प्रदेश में अमूल्य प्लांट में आता है। इसलिए जब तक उद्योग, कारखाने और खेती के लिए लगातार काम नहीं होंगे तब तक न तो नौकरी मिलेगी और न ही रोजगार नहीं मिलेगा। बताया कि बुन्देलखंड एक्सप्रेस का नाम बदल दिया। झांसी से सिद्धार्थनगर जाना था लेकिन बाबा मुख्यमंत्री ने इसे टेढ़ा कर दिया है। फिर भी उन्हें कोई गुरेज नहीं है लेकिन सिक्स लेन को भी भी छोटा कर दिया गया है।

कहा कि हमीरपुर के लोग भूलकर भी लखनऊ मत जाना नहीं तो बाबा मुख्यमंत्री तुम्हारा नाम भी बदल देंगे। कहा कि भाजपा से ज्यादा कोई और धोखा नहीं दे सकती है। साथ ही हमारी कोशिश रहेगी कि सभी दलों का सम्मान किया जाए। महंगाई को लेकर उन्होंने कहा कि महंगाई कर भाजपा अपने बड़े-बड़े लोगों को मुनाफा करा रही है।

भाजपा वाले कहते है हम फाइव टिलियन डालर की इकनोमी बनाएंगे लेकिन यह इकनोमी नहीं बनाई। और अपने उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए काम कर रहे है। स्वदेशी और देश के उद्योग व कारखाने कैसे बढ़े इसके लिए कानपुर से शुरुआत की गई है। कहा कि बुन्देलखंड का किसान यदि दो फसलें लेने के लिए यदि हमें विशेष पैकेज भी चलाना पड़े तो चलाएंगे।

बताया कि इतना बड़ा नवेली थर्मल पावर प्लांट भी भाजपा साढ़े चार साल में भी नहीं बनवा सकी। यदि यह बन जाता तो प्रदेश और देश को बिजली मिलती है। बिजली भी महंगी कर दी है। उन्होंने एलान किया कि यहां के लोगों तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देगी और किसानों को मुफ्त सिंचाई की सुविधा भी देगी। बताया कि बुन्देलखंड में सांसद और विधायक जिताकर जनता ने भाजपा की झोली भरी थी अब यहां की जनता 2022 में सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में समाजवादी का लैपटाॅप ही लोगों के लिए काम आया है। कहा कि सत्ता में आये तो युवाओं और गरीबों के रोजगार के लिए इंतजाम किया जाएगा।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X