1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. काशी विश्वनाथ धाम को लेकर सपा ने किया ट्वीट, भाजपा ने बताया झूठ

काशी विश्वनाथ धाम को लेकर सपा ने किया ट्वीट, भाजपा ने बताया झूठ

लोगों ने समाजवादी पार्टी से मीडिया सेल को भ्रामकता फ़ैलाने का आरोप भी लगाया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल से श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को लेकर किये गए ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोगों ने समाजवादी पार्टी से मीडिया सेल को भ्रामकता फ़ैलाने का आरोप भी लगाया है। सपा ने ट्वीट किया कि यह कॉरिडोर समाजवादी सरकार की कैबिनेट ने पास किया था।

पढ़ें :- Pm Modi Midnight Inspection : आधी रात काशी की सड़कों पर घुमने निकले योगी संग मोदी, यहाँ देखें तस्वीरें

पढ़ें :- काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण के लिए तैयार, क्यों है यह धाम इतना खास ? जानें पूरा इतिहास

इसी के साथ यूपी सरकार की तरफ से बयान आया कि श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के विकास को लेकर 2012 से 2017 के दौरान कैबिनेट में कोई चर्चा नहीं की गई। पूर्व की सपा सरकार के दौरान श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर प्रस्ताव पास होने का दावा पूर्णतः गलत है।

वहीं इस सूचना के फैलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तक का बयान सामने आया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने दो टूक कहा कि जो करोड़ों का हज हॉउस बनाते रहे हैं, उन्हें चुनाव आते ही श्रीकाशी विश्वनाथ याद आ रहे हैं। झूठी और भ्रामक सूचनाओं का अदान प्रदान करती है सपा। वाराणसी में समाजवादी पार्टी से जुड़े नेताओं ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली तो सोशल मीडिया पर वाराणसी के लोगों ने भी ने समाजवादी पार्टी के दावे को झूठा ठहराया। यूपी सरकार की तरफ से इसका फैक्ट चेक भी किया गया और उन्होंने ट्वीट किया कि 2012 से 2017 तक इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गयी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...