1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पर्थ स्कॉर्चर्स ने न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज कॉलिन मुनरो के साथ किया करार

पर्थ स्कॉर्चर्स ने न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज कॉलिन मुनरो के साथ किया करार

टी20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक मुनरो लगातार दूसरे बीबीएल सत्र के लिए पर्थ से जुड़े हैं। मुनरो का पर्थ के साथ पहला सीजन शानदार था

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पर्थ : पर्थ स्कॉर्चर्स ने गुरुवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) 2021-22 सीजन के लिए न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज कॉलिन मुनरो के साथ करार किया है।

पढ़ें :- ICC T20 World Cup 2022 : आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप क्वालीफायर ए के कार्यक्रम की घोषणा

टी20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक मुनरो लगातार दूसरे बीबीएल सत्र के लिए पर्थ से जुड़े हैं। मुनरो का पर्थ के साथ पहला सीजन शानदार था। चोट के कारण एक मैच चूकने के बावजूद, वह लीग के पांचवें सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। उन्होंने 31.64 की औसत से 443 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने लगातार तीन अर्धशतक लगाए। जनवरी में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ उन्होंने 54 गेंदों में 82 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी।

कॉलिन मुनरो ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “मैं इस तरह के एक सफल क्लब में लौटने को लेकर रोमांचित हूं, मुझे पिछले सीजन में स्कॉर्चर्स के साथ अपना समय पसंद आया। पिछले सीजन में बायो बबल्स में बिताया गया समय काफी बेहतर रहा, इसने मुझे दोबारा पर्थ टीम के साथ जुड़ने का मौका मिला और मुझे लड़कों के साथ घर जैसा महसूस हुआ।”

बता दें कि स्कॉर्चर्स की टीम 8 दिसंबर को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बीबीएल 11 में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। यह पांच साल में पहली बार है, जब स्कॉर्चर्स की टीम पर्थ में अपना अभियान शुरू कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- ICC T20 Ranking : आईसीसी टी-20 रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची शेफाली वर्मा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...