1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत कई नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत कई नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई

पीएम मोदी ने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी जेपी नड्डा को शुभकामना संदेश दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 2 दिसंबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi), केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों एवं वरिष्ठ नेताओं ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को जन्मदिन की बधाई दी। इन नेताओं ने नड्डा के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना की।

पढ़ें :- Food Supply : WTO मंजूरी दे तो दुनिया को खाद्य सामग्री देने में सक्षम है भारत- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

पीएम मोदी ने ट्वीटर पर दी नड्डा को जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दिए शुभकामना संदेश में कहा, “ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। वह पार्टी को प्रेरक नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं और हमारे संगठन को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके पास समृद्ध प्रशासनिक और विधायी अनुभव भी है, जिसके लिए उनकी बहुत प्रशंसा की जाती है। उनकी आयु लंबी हो।”

 

गृह मंत्री का संदेश

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने अपने बधाई संदेश में कहा, “ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके परिश्रम, कर्मठता व संगठन कौशल से पार्टी जमीनी स्तर पर और सशक्त होकर निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रही है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि आप सदैव स्वस्थ रहें व दीर्घायु हों।”

रक्षा मंत्री का संदेश

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नड्डा को बधाई देते हुए कहा, “ देश और दल के विकास में जेपी नड्डा का अप्रतिम योगदान रहा है। वे बड़े धैर्य और परिश्रम के साथ संगठन को नई शक्ति और युक्ति दे रहे हैं। उन्हें उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की प्राप्ति हो, यही कामना है।”

तमाम केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा सांसदों ने भी नड्डा को बधाई देते हुए उनकी लंबी आयु की कामना की। नड्डा ने इस बधाई के लिये प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत सभी का आभार प्रकट किया।

और पढ़ें – पीएम मोदी शनिवार को उत्तराखंड को देंगे 18 हजार करोड़ की सौगात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...